सोनीपत: शिक्षक से न्यायाधीश की जिम्मेदारी निभाएंगी नीतू खोखर

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): इनेलो नेता प्रीतम खोखर की पुत्रवधु नीतू खोखर ने एचसीएच (हरियाणा सिविल सर्विस) ज्यूडिशियल ब्रांच में चयनित हुई है। नीतू पेशे से शिक्षक हैं और वर्तमान में कुंडली के राजकीय विद्यालय में अर्थशास्त्र की शिक्षक के रूप में कार्यरत हैं। अब उनके चयन के बाद वे ज्यूडिशियल सेवा में न्यायाधीश के रूप में नई जिम्मेदारी निभाएंगी।

नीतू के चयन की खबर मिलते ही परिवार और समाज में खुशी की लहर दौड़ गई। बधाई देने वालों का उनके घर पर तांता लग गया है। नीतू ने इस अवसर पर कहा मेरी प्राथमिकता समाज के वंचित और कमजोर वर्ग को न्याय दिलाना रहेगा। प्रीतम खोखर ने भी अपनी पुत्रवधु की इस उपलब्धि पर कहा कि नीतू ने पूरे परिवार, थाना कलां गांव के साथ ही पूरे खरखौदा क्षेत्र का नाम रोशन किया है। नीतू का यह सफर मेहनत, समर्पण और संघर्ष का प्रतीक है, जिससे उन्होंने शिक्षक से न्यायाधीश तक की यात्रा पूरी की है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब डॉ आंबेडकर ने कहा था कि शिक्षा में बहुत ताकत है, जिसके बूते पर कामयाबी मिलती है। आज उनकी पुत्रवधू ने शिक्षा के बल पर ही यह कामयाबी हासिल की है।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply