सोनीपत: एंटी करप्शन ब्यूरो ने सब-इंस्पेक्टर को रिश्वत के आरोप में किया गिरफ्तार

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो को इस मामले की शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भाई के खिलाफ सिटी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था।

Title and between image Ad
  • रिश्वत की मांग: समझौते की प्रति देने के बदले 50 हजार रुपये की मांग

सोनीपत, (अजीत कुमार): हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को सोनीपत जिले के सिटी पुलिस थाने में तैनात सब-इंस्पेक्टर (ईएसआई) बलवान सिंह को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। बलवान सिंह ने शिकायतकर्ता के भाई को समझौते की प्रति उपलब्ध करवाने के बदले में रिश्वत की मांग की थी।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो को इस मामले की शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भाई के खिलाफ सिटी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। आरोपी बलवान सिंह ने समझौते की प्रति देने के बदले 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी, जबकि इससे पहले भी उसने शिकायतकर्ता से 3.50 लाख रुपये की रिश्वत ले ली थी।

शिकायत की पुष्टि के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। छापे के दौरान बलवान सिंह रिश्वत की रकम लेकर फरार हो गया, लेकिन कुछ समय बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में सबूत इकट्ठे कर जांच जारी है, और आरोपी के खिलाफ रोहतक में एंटी करप्शन ब्यूरो थाने में केस दर्ज किया गया है। इस पूरी कार्रवाई को गवाहों की उपस्थिति में पारदर्शिता के साथ अंजाम दिया गया।

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply