सोनीपत: एक्शन मोड में नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र कादियान

विधायक कादियान ने नगरपालिका और पब्लिक हेल्थ विभाग में पहुंचे यहां उन्होंने कर्मचारियों की कार्यशैली पर कड़ी नाराजगी जताई और उन्हें चेतावनी दी कि काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Title and between image Ad
  • सरकारी अस्पताल, नगरपालिका और जनस्वास्थ्य विभाग में निरीक्षण
  • विधायक ने सफाई कर्मचारियों को वापस भेजा

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर के नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र कादियान ने विधायक बनने के बाद मंगलवार को सरकारी अस्पताल, नगर पालिका और जनस्वास्थ्य विभाग का दौरा किया। साथ ही, अधिकारी और कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना। इस दौरान एसडीएम डॉ. निर्मल नागर उनके साथ रहे।

विधायक कादियान ने सबसे पहले सरकारी अस्पताल का दौरा किया, जहां उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना और अस्पताल स्टाफ की बैठक ली। उन्होंने अस्पताल के कामों की प्रशंसा की, लेकिन साथ ही कहा कि कुछ छोटी-मोटी कमियों को जल्द ठीक किया जाएगा। अस्पताल स्टाफ ने साइन बोर्ड और रास्ते की समस्या उठाई, जिस पर विधायक ने समाधान का आश्वासन दिया।

Sonipat: Newly elected MLA Devendra Kadian in action mode
सोनीपत: नगरपालिका में बैठ लेते हुए, विधायक देंवद्र कादियान का स्वागत करते हुए।

विधायक कादियान ने नगरपालिका और पब्लिक हेल्थ विभाग में पहुंचे यहां उन्होंने कर्मचारियों की कार्यशैली पर कड़ी नाराजगी जताई और उन्हें चेतावनी दी कि काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने जनता को बार-बार चक्कर न कटवाने और सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने की सख्त हिदायत दी।

जनस्वास्थ्य विभाग की स्थिति पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की, क्योंकि शहर में सीवरेज और ड्रेनेज की समस्या गंभीर थी। शहरवासियों ने गंदे पानी की समस्या की शिकायत की, जिसके समाधान का वादा किया गया। विधायक के कार्यालय और आवास की सफाई के लिए भेजे गए कर्मचारियों को कादियान ने वापस भेज दिया। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मियों का काम शहर की सफाई करना है, न कि विधायक के निजी कार्यों के लिए। उनका लक्ष्य सिर्फ काम से पहचान बनाना है, न कि किसी बोर्ड या पद से।

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply