सोनीपत: गन्नौर की सूरत बदलना ही उनका सपना है: देवेंद्र कादियान

विधायक देवेंद्र कादियान ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम लोगों को एकजुट करते हैं। उन्होंने गन्नौर की 36 बिरादरी को धन्यवाद देते हुए कहा कि गन्नौर की सूरत बदलना उनका सपना है, और वे इसे साकार करने के लिए पहले दिन से ही काम कर रहे हैं।

Title and between image Ad
  • प्रयास स्कूल में नवरात्र के 9वें दिन दुर्गा पूजन और डांडिया उत्सव का आयोजन

सोनीपत, (अजीत कुमार): प्रयास इंटरनेशनल स्कूल में नवरात्र और गरबा-डांडिया महोत्सव बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। नवरात्र के 9वें दिन मां दुर्गा की आराधना मधुर संगीत और धुनुची नृत्य के साथ की गई। विद्यार्थियों ने सुंदर नृत्य प्रस्तुत किए, और विभिन्न खेलों ने कार्यक्रम को और भी आकर्षक बना दिया। मुख्य अतिथि विधायक देवेंद्र कादियान, पूर्व सांसद जितेंद्र मलिक, स्कूल एमडी डॉ. संजय जैन और अन्य विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

इसके बाद, उपस्थित लोग डांडिया रास में पूरी तरह से रंग गए। हरियाणवी लोकगीतों पर डीजे की बीट्स के साथ लोगों ने जमकर डांडिया खेला। महिलाएं पारंपरिक लहंगा-चुन्नी और पुरुष आकर्षक पोशाकों में नजर आए। सभी ने इस रंगारंग उत्सव का खूब आनंद लिया।

विधायक देवेंद्र कादियान ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम लोगों को एकजुट करते हैं। उन्होंने गन्नौर की 36 बिरादरी को धन्यवाद देते हुए कहा कि गन्नौर की सूरत बदलना उनका सपना है, और वे इसे साकार करने के लिए पहले दिन से ही काम कर रहे हैं। नपा अध्यक्ष अरुण त्यागी, उपाध्यक्ष दिनेश अदलखा, हुसा अध्यक्ष सुशील त्यागी, पार्षद वरुण जैन, खुशबू जैन, हरविंद्र त्यागी, अंकित मल्होत्रा, हरीश वाधवा, अजय भुक्कर, अजय यादव, संदीप कादियान, जगबीर देशवाल, डॉ मनोज कुमार आदि मौजूद रहे। आयोजकों ने अतिथियों को शॉल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply