सोनीपत: माता चिटाने वाली नवरात्र की छठ पूजा भक्तों ने आशीर्वाद लिया

राजीव जैन ने छठ की कढ़ाई और सवामणी की कढ़ाई करवाकर प्रसाद का वितरण किया। उन्होंने कहा कि माता रानी के मेले में भक्तों की बड़ी संख्या उमड़ेगी और माता की कृपा से सभी की मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

Title and between image Ad
  • माता के भक्तों ने 34 सवामणि लगाई

सोनीपत, (अजीत कुमार): हरियाणा के मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने चिटाने वाली माता के मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने भक्तजनों के कल्याण और उनकी मनोकामनाओं की पूर्ति के लिए प्रार्थना की। राजीव जैन ने कहा कि माता की कृपा से भक्तों का उत्थान होता है और माता सच्चे हृदय से की गई प्रार्थनाओं को अवश्य स्वीकार करती हैं।

Sonipat: Chhath Puja of Navratri devotees took blessings from Mother Goddess
सोनीपत: माता चिटाने वाली के पौराणिक मंदिर में छठ की पुजा करते हुए।

चिटाने वाली माता के वार्षिक मेले को लेकर भक्तों में उत्साह का माहौल है। मेला 10 अक्तूबर को आरंभ होगा, जब माता रानी प्रातः 4 बजे रामलीला ग्राउंड के लिए प्रस्थान करेंगी। 11 अक्तूबर को माता पुनः मंदिर में लौटकर अपना स्थान ग्रहण करेंगी, जिसके साथ मेले का समापन होगा। इस आयोजन में भारी संख्या में भक्तों के शामिल होने की संभावना है।

राजीव जैन ने छठ की कढ़ाई और सवामणी की कढ़ाई करवाकर प्रसाद का वितरण किया। उन्होंने कहा कि माता रानी के मेले में भक्तों की बड़ी संख्या उमड़ेगी और माता की कृपा से सभी की मनोकामनाएं पूर्ण होंगी। इस अवसर पर पंडित अमित शौनक, प्रधान महेश गोयल, तरूण गोयल, कैलाश कुच्छल, अजय कुच्छल, अशोक कुमार, दीपक गोयल, अनिल कुच्छल, मनीष कुच्छल, प्रदीप कुमार, नरेश गोयल, सुधीर कुमार, देवेंद्र कुच्छल, अमित शर्मा, शुभम गोयल, वेद कुच्छल आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply