सोनीपत: दिल्ली के दो हत्यारोपी घायल अवस्था में गिरफ्तार

दो घायलों प्रदीप और पवन दोनों निवासी बाकनेर, दिल्ली के रुप में इनकी पहचान हुई है। घायल अवस्था में भर्ती कराए गए इन दोनों पर दिल्ली के गांव बाकनेर में गोलीबारी करने का आरोप है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत के खरखौदा में सड़क हादसे में घायल दो युवकों को सामान्य अस्पताल में बुधवार की सुबह करीब 10 बजे, भर्ती करवाया गया चिकित्सक जब उनका उपचार करने लगे तो स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

दो घायलों प्रदीप और पवन दोनों निवासी बाकनेर, दिल्ली के रुप में इनकी पहचान हुई है। घायल अवस्था में भर्ती कराए गए इन दोनों पर दिल्ली के गांव बाकनेर में गोलीबारी करने का आरोप है। इस घटना के संबंध में नरेला पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें रोहित उर्फ रौनक, निवासी बाकनेर, को गोली मारी गई थी।

Sonipat: Two murderers from Delhi arrested in injured condition
सोनीपत: घायल बदमाश अस्पताल के उपचारधीन, उनके पास से मिली पिस्तौल।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची खरखौदा पुलिस और दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम कार्रवाई कर रही है। आरोपियों के पास से एक पिस्टल, चार राउंड गोलियां, और एक मैगजीन बरामद की गई है। हालांकि, उन्होंने अपने असले को किसी अज्ञात स्थान पर फेंक दिया था, जिसे बरामद करने के प्रयास जारी हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply