कामयाबी के कदम: जीत के बाद जोश, जुनून, जज्बा और अतिशबाजी की गूंज

निदर्लीय विधायक देवेंद्र कादियान कहा कि गन्नौर की जनता जीती है। यह लोगों का विश्वास वह बनाए रखेंगे। 8 साल से क्षेत्र के जरूरतमंद वर्ग के लोगों की मदद करने में लगे रहे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): विधान चुनाव के परिणाम मंगलवार को धोषित होते ही जोश, जुनून, जज्बा और अतिशबाजी की गूंज से गूंजा क्षेत्र गन्नौर, गोहाना, सोनीपत खरखौदा, बरोदा में विजय जुलूस निकाले गए। भाजपा का टिकट नहीं मिला तो निदर्लीय देवेंद्र कादियान बाजी मार गए, पूरा भाजपा वोट बैंक ही शिफ्ट हो गया।

Sonipat: Echo of excitement, passion, passion and fireworks after victory
सोनीपत: अपने छोटे भाई विरेंद्र कादियान को कंधे पर उठा कर अपनी जीत का जश्न मनाते नवनिर्वाचित विधायक देंवेंद्र कादियान।

निदर्लीय विधायक देवेंद्र कादियान कहा कि गन्नौर की जनता जीती है। यह लोगों का विश्वास वह बनाए रखेंगे। 8 साल से क्षेत्र के जरूरतमंद वर्ग के लोगों की मदद करने में लगे रहे। देवा सोसायटी के माध्यम से बच्चों को शिक्षित करने के लिए निशुल्क कोचिंग क्लास, एंबुलेंस चलवाना, जगह-जगह वाटर कूलर लगवाना, बुजुर्गों व महिलाओं की सुविधाओं के लिए शहर में नि:शुल्क ई-रिक्शा चलवाना, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सिलाई मशीनें भेंट करना, हर वर्ष बोर्ड की परीक्षाओं में अव्वल आने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करना सहित अन्य समाज हित कार्य करती आ रही है। यह जनसेवा भी उनकी जीत का बड़ा कारण बनी।

Sonipat: Echo of excitement, passion, passion and fireworks after victory
सोनीपत: अपने छोटे भाई विरेंद्र कादियान को कंधे पर उठा कर अपनी जीत का जश्न मनाते नवनिर्वाचित विधायक देंवेंद्र कादियान।

देवेंद्र कादियान ने कहा कि गन्नौर हलके की 36 बिरादरी ने इतिहास रचा है। जीत का श्रेय केवल और केवल गन्नौर की छत्तीस बिरादरी को है। उन्होंने जीत के लिए अपने राजनीतिक गुरू पूर्व सांसद जितेंद्र मलिक का आभार जताया है। देवेंद्र कादियान ने कहा कि अब केवल गन्नौर के विकास की बात होगी। सबसे बड़ा कदम युवाओं के लिए रहेगा। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर के लिए योजना बनाई जाएगी। छोटा कार्यालय बनाएंगे जहां जन समस्याओं की सुनवाई होगी। कादियान ने कहा कि किस पार्टी में जाएंगे यह गन्नौर की छत्तीस बिरादरी तय करेगी।

कांग्रेस के उम्मीदवार कुलदीप शर्मा ने कहा कि गन्नौर का जनादेश स्वीकार है। 42 हजार 39 वोटरर्स का उन्हें आशीर्वाद मिला उनके लिए भी धन्यवादी हूं। गन्नौर के लोगों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। गन्नौर के विकास के मुद्दे वह लगातार उठाते रहेंगे।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply