सोनीपत: चोरों ने 2.75 किलो चांदी और 4.5 लाख रुपए किए चोरी

तुषार ने बताया कि वे 2 अक्टूबर को अपने घर को ताला लगाकर गोवा चले गए थे। 6 अक्टूबर को अपार्टमेंट के सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत के सेक्टर-8 स्थित व्हाइट लिली अपार्टमेंट में एक बड़ी चोरी की घटना सामने आई है, जहां चोर 2.75 किलो चांदी और 4.5 लाख रुपए नकद चोरी कर ले गए। घटना उस समय हुई जब मकान मालिक तुषार जैन अपने परिवार के साथ गोवा गए हुए थे।

तुषार ने बताया कि वे 2 अक्टूबर को अपने घर को ताला लगाकर गोवा चले गए थे। 6 अक्टूबर को अपार्टमेंट के सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ है। सूचना मिलते ही तुषार उसी शाम अपने घर पहुंचे, जहां उन्होंने पाया कि घर का ताला टूटा हुआ था और अंदर की सभी अलमारियां खुली पड़ी थीं। तिजोरी भी नीचे गिरी हुई थी और उसका ताला भी टूटा हुआ था। जांच करने पर तुषार ने पाया कि लगभग 2.75 किलो चांदी और 4.5 लाख रुपए नकद चोरी हो चुके हैं।

घटना की सूचना मिलने पर थाना बहालगढ़ के एएसआई सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चोरी की जांच के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि चोरों का पता लगाया जा सके।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply