सोनीपत: मत पेटियों में कैद भविष्य उम्मीदवार समर्थकों से चर्चा में लीन

कहीं हुक्का की राजनीति थी तो कहीं चाय पानी लड्‌डू बांटे जा रहे थे कुछ चेहरों पर मुस्कान थी तो कहीं किसी के चेहरे पर मायूसी की लकीरें दिखाई दी। किसी को अपनी जीत का अहसास था तो कोई हार को करीब देख रहे थे।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): हरियाणा के विधान सभा का चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को मतदान हो गया है अब 8 अक्टूबर को परिणाम आने हैं। सोनीपत, गन्नौर, गोहाना, खरखौदा, राई, गोहाना, बरोदा विधान सभा क्षेत्रों के मतदान के बाद माेहाना स्थित बिट्स सभी मतपेटियों स्ट्रांग रुम में कड़ी सुरक्षा के बीच हैं। उम्मीदवारों को मत पेटियों में भविष्य कैद है सबकी धड़कनें बढी हुई हैं। उम्मीदवार समर्थकों से चर्चा में लीन दिखाई दिए। हार किसकी जीत किसी यह देखना बड़ा रौचक रहेगा।

Sonipat: Future candidate captured in ballot boxes, engrossed in discussion with supportersसोनीपत में भाजपा के निखिल मदान, कांग्रेस के उम्मीदवार सुरेंद्र पंवार तो गन्नौर से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक, कांग्रेस के उम्मीदवार कुलदीप शर्मा जबकि निर्दलीय उम्मीदवार देेवेंद्र कादियान, उधर बरोदा से भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सांगवान तो कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज भालू, गोहाना में भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा तो कांग्रेस उम्मीदवार जगबीर मलिक, खरखौदा में कांग्रेस उम्मीदवार जयबीर वाल्मिकी, भाजपा के उम्मीदवार पवन खरखौदा सभी अपने अपने समर्थकों के साथ समीकरण पर चिंतन मनन करते नजर आए।

Sonipat: Future candidate captured in ballot boxes, engrossed in discussion with supporters Sonipat: Future candidate captured in ballot boxes, engrossed in discussion with supportersकहीं हुक्का की राजनीति थी तो कहीं चाय पानी लड्‌डू बांटे जा रहे थे कुछ चेहरों पर मुस्कान थी तो कहीं किसी के चेहरे पर मायूसी की लकीरें दिखाई दी। किसी को अपनी जीत का अहसास था तो कोई हार को करीब देख रहे थे। कुछ लोगों से गले मिल रहे थे तो कोई सांत्वना दे रहे थे कहीं भविष्य की रणनीति बनाने के लिए जीत के बाद कौन कहां अपने आपको फिट करेगा इसी जुगाड़ में लगे थे।

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply