सोनीपत: पेट क्लिनिक में युवक पर हमला, लड़की से छेड़छाड़ का आरोप

कृष्ण की पत्नी रेणू ने बताया कि शनिवार की रात उनके पति को एक धमकी भरा फोन आया था, जिसमें छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। अगले दिन सुबह हमलावर पेट क्लिनिक पहुंचे और कृष्ण को क्लिनिक से बाहर खींचकर धारदार हथियार, डंडे, बेल्ट और लात-घूंसों से हमला किया।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत के जीवन विहार में 30-35 युवकों ने एक पेट क्लिनिक में घुसकर वहां काम कर रहे कृष्ण कुमार नामक युवक की पिटाई कर दी। हमलावरों का आरोप था कि कृष्ण ने उनके परिवार की लड़की के साथ छेड़छाड़ की है, हालांकि यह आरोप झूठा बताया जा रहा है। घटना से पहले कृष्ण को कई दिनों से धमकी भरे फोन आ रहे थे।

कृष्ण की पत्नी रेणू ने बताया कि शनिवार की रात उनके पति को एक धमकी भरा फोन आया था, जिसमें छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। अगले दिन सुबह हमलावर पेट क्लिनिक पहुंचे और कृष्ण को क्लिनिक से बाहर खींचकर धारदार हथियार, डंडे, बेल्ट और लात-घूंसों से हमला किया। हमलावर उसे अधमरा छोड़कर भाग गए।

कृष्ण को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई खानपुर रेफर किया गया। रेणू का दावा है कि उनके पति पर झूठा आरोप लगाकर साजिश के तहत यह हमला किया गया। उनके पास पूरी घटना के सीसीटीवी फुटेज भी हैं।

पुलिस ने रेणू की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की जांच जारी है।

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply