सोनीपत: दो समुदाय के परिवारों में झगड़ा कई घायल, पुलिस अलर्ट

सोनीपत की खान कॉलोनी में दो समुदाय के लोगों में खूब लाठी-डंडे व हथियार चले। इसमें कई घायल हुए हैं। हमले में घायल एक पक्ष के आकाश ने बताया कि गुरुवार रात तो उनके पड़ोसी चांद ने उनकी गाय को गाड़ी से टक्कर मार दी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत में गाय को टक्कर मार देने के बाद दो समुदाय के परिवारों में गुरुवार की रात को झगड़ा हो गया। यह आरोप लगाया गया है कि इसके बाद कुछ लोगों ने घर में घुस कर एक समुदाय के व्यक्तियों के साथ मारपीट की। इस कालोनी में लगभग एक साल पहले भी विवाद हुआ था। घायलों को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

सोनीपत की खान कॉलोनी में दो समुदाय के लोगों में खूब लाठी-डंडे व हथियार चले। इसमें कई घायल हुए हैं। हमले में घायल एक पक्ष के आकाश ने बताया कि गुरुवार रात तो उनके पड़ोसी चांद ने उनकी गाय को गाड़ी से टक्कर मार दी। उसके भाई कमल के टोकने पर उसने गालियां देनी शुरू कर दी। इसको लेकर विवाद हो गया। परिवार आमने सामने आए और एक दूसरे पर हमला कर दिया।

आकाश के अनुसार चांद ने कमल के साथ मारपीट की। शोर सुनकर उनकी मां, चाची सुनीता व पिता रोहताश, चाचा लोकेश व रमेश बाहर आ गए। इस बीच चांद और उसके परिवार वाले गुलफान, नफीश, रहीशु, नूर हसन, उसकी मां किताबों ने लाठी, डंडों और हथियारों से हमला कर दिया। इसमें दोनों भाइयों को गंभीर चोट लगी हैं। उनको परिवार ने नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया है।

खान कालोनी में मस्जिद में नमाज अता करने ओर ऊंची आवाज में लाउड स्पीकर बजाने पर विवाद हो गया था। दो लड़कियों को अगवा करने का प्रयास किया गया। एक का रिश्ता भी तुड़वा दिया। यहां प्रशासन ने धारा 144 लगाई थी। हिंदू संगठनों ने यहां हनुमान चालीसा का पाठ किया।

तब खान कॉलोनी में रहने वाले कई परिवारों ने अपने घरों के बाहर मकान बेचने के नोटिस भी चस्पा किए थे। इस कॉलोनी में दो समुदाय में एक बार फिर से विवाद हाे गया है। दूसरे पक्ष के लोगों के घायल होने की बातें भी सामने आ रही हैं, लेकिन उनकी तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply