सोनीपत: आपके आशीर्वाद से भाजपा की जीत पक्की है: निखिल मदान

न्होंने कहा कि सोनीपत विधानसभा में भाजपा की भारी बहुमत से जीत सुनिश्चित है, क्योंकि जनता विकास के मुद्दे पर भाजपा को समर्थन दे रही है। मदान ने अपने संबोधन में विपक्षी उम्मीदवारों पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (राजन गिल): सोनीपत से भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान को कच्चे क्वार्टर क्षेत्र में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया लोगों आशीर्वाद मांगा। उनहोंने कहा कि आपका प्ररूार आशीर्वाद ही जीत दिलाएगा। जिससे भाजपा की सरकार बनेगी। मदान ने बत्रा हॉस्पिटल से अभियान की शुरुआत की और पूरे क्षेत्र की दुकानों पर जाकर वोटों की अपील की।

उन्होंने कहा कि सोनीपत विधानसभा में भाजपा की भारी बहुमत से जीत सुनिश्चित है, क्योंकि जनता विकास के मुद्दे पर भाजपा को समर्थन दे रही है। मदान ने अपने संबोधन में विपक्षी उम्मीदवारों पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

सोनीपत को विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्गों से जोड़ा गया है और खरखौदा में मारुति सुजुकी का कारखाना रोजगार के अवसर बढ़ा रहा है। उन्होंने जनता से 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान कर कमल का बटन दबाने का अनुरोध किया, जिससे सोनीपत का समग्र विकास सुनिश्चित हो सके।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply