सोनीपत: कांग्रेस ने देश को धर्म और जाति में बांटा: हिमंत बिस्वा सरमा

भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक के पक्ष में कमल के फूल के सामने वाले बटन को दबाकर वोट देकर सफल बनाने की अपील की। मुख्यमंत्री हिमंत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में झूठे वायदे करके लोगों को गुमराह का काम करती है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को गन्नौर के बीएसटी में मैदान में कहा कि कांग्रेस ने देश को धर्म और जाति के आधार बांटा है। भाजपा ने देश देश की सीमाओं को सुरक्षित किया। कांग्रेस के हाथ में सत्ता जाते ही ये बंटाधार कर देंगे।

Sonipat: Congress divided the country on the basis of religion and caste: Himanta Biswa Sarma
सोनीपत: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का गन्नौर में स्वागत करते हुए स्थानीय नेता।

भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक के पक्ष में कमल के फूल के सामने वाले बटन को दबाकर वोट देकर सफल बनाने की अपील की। मुख्यमंत्री हिमंत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में झूठे वायदे करके लोगों को गुमराह का काम करती है। लोकसभा चुनाव में संविधान को बदलने का झूठा प्रोपोगैंडा चलाया, दलित समाज के लोगों को कांग्रेस पार्टी द्वारा ठगा गया। वहीं लोगों के बैंक खातों में सीधा 8500  रु पहुंचाने का झूठ कांग्रेस द्वारा चलाया गया। राहुल गांधी पर तंच कसते हुए कहा कि राहुल गांधी संविधान को लेकर घूमते हैं और अमेरिका में जाकर बोलते हैं कि शेड्यूल कास्ट का आरक्षण खत्म किया जाना चाहिए।

Sonipat: Congress divided the country on the basis of religion and caste: Himanta Biswa Sarma
सोनीपत: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का गन्नौर में स्वागत करते हुए स्थानीय नेता।

मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अग्निवीर पर भी अमित शाह ने जो बयान दिया, वह महत्वपूर्ण है। कांग्रेस कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ दोस्ती करके दोबारा धारा 370 लागू करना चाहती है। यह देश एक विधान एक झंडे के साथ चलेगा। हम भारतीय फिर से धारा 370 लागू नहीं होने देंगे। कांग्रेस ने बाबर को पाल कर रखा है, वरना यह बाबर कब से खत्म हो जाते। देश में जो छोटे बाबर हैं, उनको धक्का दे देकर देश से बाहर निकालना  है। हमारे देश के युवा पढ़ाई करेंगे, इंजीनियर  बनेंगे व डॉक्टर बनेंगे, न कि मदरसे में कट्टरपंथी बनेंगे।

पूर्व सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि जितने विकस यहां करवाएं जीटी रोड बनवाए, रेल कोच फैक्ट्री, रेलवे स्टशनों का आधुनिकी करण करवाया है। पूर्व विधायक निर्मल चौधरी ने गन्नौर महाविद्यालय शुरु करवाया, फल फूल सब्जी मंडी बनने लग रही है। योग्यता के आधार पर नौकरी लगी। भाजपा के उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक ने जनता से अपील की कि अपने कीमती का वोट का आशीर्वाद देकर उसको चुनाव में सफल बनाएं। आजाद नेहरा, निशंात छौक्कर आदि रैली में शामिल रहे।

 

Gyanjyotidarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply