सोनीपत: अवैध शराब से भरी गाड़ी सहित तीन गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर

जानकारी अनुसार काइम यूनिट गन्नौर के सहायक उप निरीक्षक जसबीर ने गुप्त सूचना पर अपनी टीम व आबकारी निरिक्षक के साथ जीटी रोड गढ़ी कला के पास एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी चालक वापिस मुड़ कर समालखा की तरफ भागने लगा।

Title and between image Ad

गन्नौर, (अजीत कुमार): क्राईम युनिट गन्नौर की पुलिस टीम ने अवैध शराब की तस्करी की घटना में संलिप्त तीन आरोपितों को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित आकाश निवासी समालखा, सुनील निवासी शास्त्री कालोनी समालखा व कृष्ण निवासी शामडी सोनीपत के रहने वाले हैं। जानकारी अनुसार काइम यूनिट गन्नौर के सहायक उप निरीक्षक जसबीर ने गुप्त सूचना पर अपनी टीम व आबकारी निरिक्षक के साथ जीटी रोड गढ़ी कला के पास एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी चालक वापिस मुड़ कर समालखा की तरफ भागने लगा। जिससे सभी पुलिसकर्मी बाल-2 बचे। इसके बाद पुलिस टीम ने गाड़ी का पीछा कर उसे काबु किया। इस दौरान एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठा कर गाडी से उतर कर भाग गया। गाड़ी से दो युवकों को काबु किया। जिन्होंने अपनी पहचान आकाश निवासी समालखा व सुनील निवासी शास्त्री कालोनी समालखा व भागे हुए लडके का नाम नीरज निवासी गुमाना बताया। पुछताछ में सामने आया कि पैसे कमाने के चक्कर में वह चंडीगढ से सस्ते दामों पर अवैध शराब भर कर लाते है और हरियाणा व दिल्ली मे महंगे दामो पर बेच देते है। हम जिस गाडी मे अवैध शराब भरकर लेकर आ रहे है वह गाडी कुछ ही देर मे चंडीगढ की तरफ से गढी कला फ्लाई ओवर के नीचे आएगी। कुछ ही समय बाद एक गाडी पानीपत की तरफ से सर्विस रोड पर आती दिखाई दी। जिसको रूकवा कर जांच की तो उसमें से 46 पेटी अंग्रेजी पव्वे की व 58 पेटी देशी पव्वे की बरामद हुई। गाड़ी चालक की पहचान कृष्ण निवासी शामड़ी के रूप में हुई। उसके पास किसी तरह का कागजात भी नहीं मिले। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

चेकिंग के दौरान 3 लाख की नकदी बरामद
गन्नौर: गन्नौर जीटी रोड पर फ्लाइओवर के पास बड़ी थाना पुलिस ने जांच के दौरान एक गाड़ी से 3 लाख रुपये की नकदी पकड़ी। जानकारी देते हुए जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप कुमार में बताया कि उनकी टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ फ्लाईओवर के नीचे गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की तरफ से आ रही एक गाड़ी को रोका तो गाड़ी से 3 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई। पूछताछ करने पर चालक ने अपनी पहचान हरचरण सिंह आदर्श नगर, दिल्ली निवासी के रूप में बताई। उसने बताया कि वह व्यापारी है और उसे यह पैसे गन्नौर में किसी व्यक्ति को देने थे। फिलहाल ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने नकदी जब्त कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply