सोनीपत: कांग्रेस ने लूट मचाई, भाजपा ने विकास कराया: रामदास अठावले

गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार देवेन्द्र कौशिक ने कहा कि जनता के समर्थन से क्षेत्र में विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि भाजपा ने जितने भी जनहित के संकल्प लिए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गन्नौर में भाजपा उम्मीदवार देवेन्द्र कौशिक के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता को लूटने का काम किया है, जबकि भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में हरियाणा में विकास करके तस्वीर बदल दी है। उन्होंने दावा किया कि इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा बड़े मार्जिन से जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

शनिवार को बादशाही रोड स्थित रामलीला मैदान में रामदास अठावले ने भाजपा के विकास कार्यों का हवाला देते हुए कहा कि पिछले चुनावों में जनता ने भाजपा के कमल के फूल पर विश्वास जताया था, जिसके परिणामस्वरूप हरियाणा के गांव-गांव में विकास हुआ। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा की नीतियों पर जनता का विश्वास है और हरियाणा में भी जनता भाजपा के साथ खड़ी है।

उन्होंने अपने संबोधन में लोगों से अपील की कि 5 तारीख को कमल का बटन दबाकर भाजपा को समर्थन दें, ताकि हरियाणा में विकास का पहिया इसी तरह चलता रहे। अठावले ने भरोसा जताया कि भाजपा की नीतियों और नेतृत्व में हरियाणा आने वाले समय में विकास के नए आयाम स्थापित करेगा।

गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार देवेन्द्र कौशिक ने कहा कि जनता के समर्थन से क्षेत्र में विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि भाजपा ने जितने भी जनहित के संकल्प लिए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। कार्यक्रम में पूर्व सासंद रमेश कौशिक, पूर्व विधायक निर्मल चौधरी, आजाद सिंह नेहरा, निशांत छाैक्कर, दिनेश स्वामी और जिला पार्षद नरेंद्र सहित कई अन्य नेता मौजूद थे

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply