सोनीपत: भगत सिंह की जयंती पर नशामुक्त समाज बनाने का संकल्प

कार्यक्रम में भगत सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया और भारत माता की जय, इंकलाब जिंदाबाद जैसे नारों के साथ लड्डू का प्रसाद वितरित किया गया।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): शहीद-ए-आज़म सरदार भगत सिंह ने अपने अदम्य साहस और देशभक्ति से युवाओं में क्रांति की भावना भरी थी, जिसके कारण उन्होंने ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ संघर्ष में अहम भूमिका निभाई। शनिवार को भगत सिंह की 117वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में युवाओं को प्रेरणा देने और नशे से दूर रखने पर बल दिया गया।

इस अवसर पर भाजपा नेता और मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि भगत सिंह आज भी युवाओं के आदर्श हैं। उन्होंने समाज के निर्माण में युवाओं के योगदान को महत्वपूर्ण बताया और कहा कि वर्तमान समय की सबसे बड़ी चुनौती युवाओं को नशे से दूर रखना है। उन्होंने भगत सिंह की प्रसिद्ध पंक्ति, सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है का ज़िक्र करते हुए युवाओं को जागरूक करने के लिए नशामुक्त अभियान चलाने की आवश्यकता पर ज़ोर दिया।

कार्यक्रम में भगत सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया और भारत माता की जय, इंकलाब जिंदाबाद जैसे नारों के साथ लड्डू का प्रसाद वितरित किया गया।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply