सोनीपत: हर हरियाणवी अग्निवीर को सरकारी नौकरी की गारंटी: देवेंद्र कौशिक

गन्नौर से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक शनिवार को लड़सौली में बोल रहे थे। उन्हाेंने कहा कि भाजपा में 36 बिरादरी का आदर सम्मान होता है लेकिन कांग्रेस में लगातार पार्टी के दलित नेताओं को अपमानित किया जा रहा।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): विधानसभा गन्नौर से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कोशिक ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में जनहितकारी घोषणाएं की गई है। इसमें हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। राेजगार के अवसर सृजित करने रसोई का खर्च घटाने, महिलाओं का सम्मान बढाने को लेकर 20 सूत्रीय कार्यक्रम तैयार किया गया है।

गन्नौर से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक शनिवार को लड़सौली में बोल रहे थे। उन्हाेंने कहा कि भाजपा में 36 बिरादरी का आदर सम्मान होता है लेकिन कांग्रेस में लगातार पार्टी के दलित नेताओं को अपमानित किया जा रहा। लेकिन भाजपा आपके लिए ऐसी कार्ययोजनाएं लेकर आ रही है जिससे आपका जीवन खुशहाल हो। अव्वल बालिका योजना के तहत ग्रामीण क्षेत्र में कॉलेज जाने वाली प्रत्येक छात्रा को स्कूटर, हर हरियाणवी अग्निवीर को सरकारी नौकरी की गारंटी, भारत सरकार के सहयोग से केएमपी के ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर का निर्माण एवं नई वंदे भारत ट्रेनों की शुरुआत, भारत सरकार के सहयोग से विभिन्न रैपिड रेल सेवाओं एवं फरीदाबाद से गुरुग्राम के बीच इंटरसिटी एक्सप्रेस मेट्रो सेवा की शुरुआत, छोटी पिछड़े समाज की जातियों (36 बिरादरियों) के लिए पर्याप्त बजट के साथ अलग-अलग कल्याण बोर्ड

डीए और पेंशनों को जोड़ने वाले साइंटिफिक फॉर्मूले के आधार पर सभी सामाजिक मासिक पेंशनों में वृद्धि एेसे जनहितकारी निर्णय लिए है। इनके साथ आजाद नेहरा, निशांत छौक्कर, तीर्थ राणा आदि साथ में रहे। जगह-जगह लोगों ने शानदार स्वागत किया और देवेंद्र कौशिक ने सभी को आभार व्यक्त साथ अपील की है कि 5 अक्टूबर को कमल को सफल बनाना।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply