सोनीपत: भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं: सुरेंद्र पंवार

सुरेंद्र पंवार ने कहा कि सोनीपत की देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से वह जेल से बाहर आए हैं। उन्होंने 2019 के चुनाव में मिले समर्थन के लिए जनता का धन्यवाद किया और आगामी चुनाव में भी आशीर्वाद की अपील की।

Title and between image Ad
  • सोनीपत की जनता के आशीर्वाद से जेल से बाहर आए कांग्रेस उम्मीदवार

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र पंवार ने दो माह बाद सोनीपत की जनता के बीच वापसी की। इस दौरान, उनके निवास स्थान पर जनता का जनसैलाब उमड़ पड़ा। पदयात्रा के दौरान शहर के विभिन्न स्थानों पर 36 बिरादरियों ने फूल मालाओं और फूलों की वर्षा से उनका स्वागत किया। यात्रा सेक्टर 15 से शुरू होकर बस स्टैंड, गीता भवन चौक, सुभाष चौक, और ओल्ड डीसी रोड कार्यालय तक पहुंची।

सुरेंद्र पंवार ने कहा कि सोनीपत की देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से वह जेल से बाहर आए हैं। उन्होंने 2019 के चुनाव में मिले समर्थन के लिए जनता का धन्यवाद किया और आगामी चुनाव में भी आशीर्वाद की अपील की। पंवार ने कहा कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों में सोनीपत के विकास के लिए हरसंभव प्रयास किया और विधानसभा में सोनीपत वासियों की आवाज़ उठाई।

उन्होंने जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि उनका मुख्य ध्येय सोनीपत को गुड़गांव से बेहतर बनाना है। पदयात्रा में सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी और कई अन्य प्रमुख नेता शामिल रहे।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply