सोनीपत: गैस सिलेंडर की हर घर में रसोई की जरूरत: कादियान

देवेंद्र कादियान ने कहा कि आमजन का कांग्रेस व बीजेपी से मोहभंग हो गया है। दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपनी पार्टी के साथ धोखेबाजी की है। लोग इन्हें पूरी तरह से नकार चुके है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर से उम्मीदवार प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने अपना चुनाव प्रचार और तेज कर दिया है। उन्होंने शुक्रवार को खदरे के रसूलपुर, ग्यासपुर, उमेदगढ़, रामनगर गांव स शहर के सिटीजन पार्क में जनसभा की। देवेंद्र कादियान ने कहा कि आमजन का कांग्रेस व बीजेपी से मोहभंग हो गया है। दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपनी पार्टी के साथ धोखेबाजी की है। लोग इन्हें पूरी तरह से नकार चुके है। आशंका है कि विरोधी चुनावी माहौल बिगाड़ने के लिए षड्यंत्र रच सकते है। ये वोट 36 बिरादरी के लोगों से मांगते है, फायदा चुनिंदा परिवारों को पहुंचाते है। चुनाव में जमानत जब्त होने के डर से ये दोनों एक-दूसरे का समर्थन कर लेंगे। कादियान ने अपनी जनसभाओं में गैस सिलेंडर दिखाया और कहा कि ये हर घर में रसोई की जरूरत है।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply