सोनीपत: कांग्रेस को झटका: जसपाल आंतिल ने छोड़ी पार्टी

जसपाल आंतिल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर कई गंभीर आरोप लगाए। जसपाल ने अपने ऑफिस से भूपेंद्र हुड्‌डा की तस्वीरें हटा दी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): कांग्रेस को सोनीपत में बड़ा झटका लगा है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा के करीबी माने जाने वाले जसपाल आंतिल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आंतिल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान को अपना इस्तीफा भेज चुके हैं। इससे पहले राई के पूर्व विधायक जयतीर्थ ने भी पार्टी से इस्तीफा दिया था, जिससे चुनावी माहौल में उथल-पुथल मची है।

जसपाल आंतिल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर कई गंभीर आरोप लगाए। जसपाल ने अपने ऑफिस से भूपेंद्र हुड्‌डा की तस्वीरें हटा दी। उनका कहना है कि उन्होंने पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की, यहां तक कि अपनी जमीन भी बेच दी, लेकिन बदले में धोखा मिला। आंतिल ने यह भी आरोप लगाया कि हुड्डा परिवार ने पहलवानों और किसानों को अपनी राजनीति के लिए इस्तेमाल किया।

आंतिल 2009 से कांग्रेस से जुड़े थे और कई पदों पर कार्य कर चुके हैं। उन्होंने 2012 में युवा कांग्रेस के चुनाव में 40 हजार युवाओं को पार्टी से जोड़ा और बाद में उन्हें सोनीपत लोकसभा का युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। हाल ही में उन्हें पीसीसी डेलीगेट बनाया गया था, लेकिन टिकट न मिलने और चुनाव में दरकिनार किए जाने से वे नाराज थे।

आंतिल ने पार्टी छोड़ने के पीछे पांच मुख्य कारण बताए। उनका कहना है कि तीन महीने पहले सक्रिय हुए नेताओं को टिकट दिए जा रहे हैं और हुड्डा परिवार ने अपनी राजनीति को चमकाने के लिए हर संभव प्रयास किया। खेल पर राजनीति की खिलाउियों का प्रयोग किया, किसानों के नाम बरगलाने का आरोप लगाया। उनके साथ विश्वास घात हुआ।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply