सोनीपत: मुकाबला तो कांग्रेस और भाजपा में काटूओं से बचें: कुलदीप शर्मा

शर्मा ने गांव बिलंदपुर, दातौली, बजाना कलां, बजाना खुर्द, पुगथला, खुबडू, कुराड़ में जनसभाएं के दौरान यह बातें कही। शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की 65 सीटें आ रही हैं और मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बनने जा रहे हैं।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल पहले जो गन्नौर विधानसभा में विकास कार्य करवाए उन्हें जनता आज तक नहीं भूली है। 10 साल के भाजपा के शासन से गन्नौर की जनता त्रस्त हो चुकी है। रोजगार और विकास के नाम पर गन्नौर को पीछे धकेल कर रख दिया।

शर्मा ने गांव बिलंदपुर, दातौली, बजाना कलां, बजाना खुर्द, पुगथला, खुबडू, कुराड़ में जनसभाएं के दौरान यह बातें कही। शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की 65 सीटें आ रही हैं और मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बनने जा रहे हैं। उन्हें भी गन्नौर के 36 बिरादरी के लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। भाजपा व दूसरे उम्मीदवारों का खेल जनता समझ चुकी है। वह धर्म और जाति नाम पर लोगों को उलझाने का असफल प्रयास कर रहे हैं। जनता भाजपा और उसके द्वारा खड़े किए गए वोट काटुओं को बाहर का रास्ता दिखाएगी। इस मौके पर उनके साथ रणधीर मलिक, कश्मीरी लाल, संतोष गुलिया, राकेश कैलाना, विरेंद्र फौगाट, बहादुर सरपंच, लाकेश गोस्वामी, सुरेंद्र बैरागी सहित अन्य मौजूद रहे।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply