सोनीपत: अपराधियों से डरकर पलायन न करें, यह सरकार 12 दिन की मेहमान: दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाया कि भाजपा शासन में हरियाणा बेरोजगारी, अपराध और नशाखोरी में देश में नंबर-1 हो गया है। उन्होंने चिंता जताई कि युवाओं में नशाखोरी बढ़ रही है और इससे अपराध भी बढ़ रहा है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने गुरुवार को राई विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार जय भगवान अंतिल के समर्थन में मुरथल, गांव खेवड़ा, गांव नाहरी में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था का जनाज़ा निकल चुका है। व्यापारियों ने उन्हें बताया कि बदमाश उनसे करोड़ों रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। नये-नये गैंग, अंडरएज शूटर तेजी से उभर गये हैं। कब-कहाँ गोली चल जाए या फिरौती की कॉल आ जाए कोई भरोसा नहीं।

दीपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाया कि भाजपा शासन में हरियाणा बेरोजगारी, अपराध और नशाखोरी में देश में नंबर-1 हो गया है। उन्होंने चिंता जताई कि युवाओं में नशाखोरी बढ़ रही है और इससे अपराध भी बढ़ रहा है। उन्होंने भाजपा सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि प्रदेश में नशे का कारोबार फैल रहा है, और सरकार इसे रोकने में असमर्थ रही है।

उन्होंने कई योजनाओं की घोषणा की, जैसे: बुजुर्गों को 6000 रुपये मासिक पेंशन, घरेलू गैस सिलेंडर 500 रुपये में, हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाल करना, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ्त प्लॉट।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं के लिए 2 लाख सरकारी भर्तियों की भी घोषणा की जाएगी।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के नौजवान बेरोजगारी से हताशा, हताशा से नशा और नशे से अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं। बेरोजगारी अपराध और नशे की जननी है। प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था के कारण ही हरियाणा से कई कंपनियां पलायन कर गई। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सामाजिक प्रगति रिपोर्ट भी बताती है कि हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य है। उन्होंने याद दिलाया कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सार्वजनिक तौर पर कहा कि उनकी सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती। जाहिर है जब सरकार ही अपराधियों के आगे नतमस्तक हो जाए तो अपराध कैसे रुकेगा।

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply