सोनीपत: जनता जिसको टिकट देती उसे जीत मिलती है: कादियान

जनता का आशीर्वाद और सहयोग इस बार उन पर रहा तो वो गन्नौर के लिए कुछ नया करके दिखाएंगे। यह समय बदलाव का है और जनता अब राजशाही से छुटकारा चाहती है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से निदर्लीय उम्मीदवार देवेंद्र कादियान ने कहा कि मेरी मान्यता है कि जनता जिसको टिकट देती उसे जीत मिलती है। पिछले 8-9 सालों से क्षेत्र के लोगों का स्नेह उन्हें मिल रहा है और इसके लिए वो सदा आभारी रहेंगे।

जनता का आशीर्वाद और सहयोग इस बार उन पर रहा तो वो गन्नौर के लिए कुछ नया करके दिखाएंगे। यह समय बदलाव का है और जनता अब राजशाही से छुटकारा चाहती है। कादियान ने गुरुवार को गन्नौर हलके गांव बाय, गढ़ी कला, पांची गुजरान, भाखरपुर, रोशनपुर, बड़ौत व गढ़ी केसरी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पैसों से टिकट खरीदी जा सकती है, लेकिन जनता का दिल नहीं जीता जा सकता। कुछ लोग पैसों के दम पर टिकट ले आते हैं। इन्हें जनता के हितों की परवाह नहीं है। कादियान ने कहा कि उनका असली टिकट गन्नौर की जनता है। गन्नौर की जनता ने मन बना लिया है, एक जुट होकर सर्व समाज के लोग अपने बेटे-भाई को विजयी बनाने का काम करेंगे।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply