सोनीपत: गाड़ी से 4 लाख 80 हजार 500 रुपये की नकदी पकड़ी

जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि उनकी टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट रूपेंद्र पुनिया के साथ फ्लाईओवर के नीचे चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक टैक्सी को उन्होंने रोका और चैकिंग की तो गाड़ी से 4 लाख 80 हजार 500 रुपये बरामद हुए।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर में बड़ी थाना पुलिस ने गुरुवार देर शाम जीटी रोड फ्लाइओवर के नीचे चैकिंग के दौरान एक गाड़ी से 4 लाख 80 हजार 500 रुपये की नकदी पकड़ी।

जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि उनकी टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट रूपेंद्र पुनिया के साथ फ्लाईओवर के नीचे चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक टैक्सी को उन्होंने रोका और चैकिंग की तो गाड़ी से 4 लाख 80 हजार 500 रुपये बरामद हुए। पूछताछ करने पर आरोपित ने अपना नाम पुरम दत्त निवासी मनाली बताया। उसने बताया कि वह मनाली से दिल्ली किसी काम के लिए पैसे लेकर जा रहा था। ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने नकदी को जब्त कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply