सोनीपत: कांग्रेस ने राजनीति को भ्रष्टाचार और घोटालों का अड्डा बनाया: शर्मा

2014 से पहले कांग्रेस के शासन में लगातार घोटाले होते रहे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है।

Title and between image Ad
  • प्रधानमंत्री मोदी की राजनीति से विपक्षी नेता जनेऊ पहनने पर मजबूर: मुख्यमंत्री शर्मा

सोनीपत, (अजीत कुमार): राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उसने देश में सबसे अधिक समय तक राज किया और जनता को गुमराह करते हुए भ्रष्टाचार और घोटालों का अड्डा बना दिया। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस के शासन में लगातार घोटाले होते रहे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है।

मुख्यमंत्री ने किसानों के लिए भाजपा सरकार की योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि किसान सम्मान निधि और क्रेडिट कार्ड योजनासे किसानों को लाभ मिला। कांग्रेस ने हरियाणा के किसानों की जमीनें छीनीं, जबकि भाजपा सरकार में किसानों को एमएसपी का सही लाभ मिल रहा है।

श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने आतंकवाद और नक्सलवाद पर सख्त प्रहार देखा है। पहले देश में बम विस्फोट आम बात थी, लेकिन अब दुश्मन देशों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री की सशक्त राजनीति के कारण विपक्षी नेताओं को अपनी राजनीति बदलनी पड़ी है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि उसने हमेशा गरीबों और किसानों की उपेक्षा की है। उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी को देश को तोड़ने वाले गुटों से अपने संबंधों की सफाई देनी चाहिए।

श्री शर्मा ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने वन रैंक-वन पेंशन लागू कर दिया, जो कांग्रेस ने वर्षों तक नहीं किया था। भाजपा जाति, वंश और परिवार की पार्टी नहीं है, यह जनमानस की पार्टी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में भाजपा सरकार संकल्प पत्र में किए गए 50 प्रतिशत वादे 9 माह में पूरे कर चुकी है। गत सरकार के समय हुए पेपरलीक मामलों से युवाओं के सपनों पर कुठाराघात हुआ था। इन मामलों में लिप्त किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा तथा इन प्रकरणों में अब मछलियों के साथ बड़े मगरमच्छ भी पकड़े जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने जनता से भाजपा की राई उम्मीदवार कृष्णा गहलावत के साथ खरखौदा से उम्मीदवार पवन खरखौदा, सोनीपत से उम्मीदवार निखिल मदान के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान की अपील की।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply