सोनीपत: प्रभु सिमरण में लगाएं अनमोल जीवन: राजीव जैन

सनातन धर्म सभा गीता भवन में पितृ पक्ष के उपलक्ष्य में फूलचंद परिवार द्वारा आयोजित भागवत कथा में पंहुचने पर राजीव जैन का फूल मालाओं से स्वागत किया । राजीव जैन ने कहा कि धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र से निकला गीता के ज्ञान से पूरी दुनिया के लोग धर्म मार्ग पर चलने की प्रेरणा ले रहे हैं।

Title and between image Ad

सोनीपत,(अजीत कुमार): श्रीमद्भागवत कथा में पहुंचे मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार तथा वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने व्यास गद्दी पर विराजमान श्रद्धेय अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक शिवम शुक्ल जी महाराज का आशीर्वाद लेने के बाद कहा कि भागवत कथा में सभी ग्रंथों का सार है, अनमोल जीवन को प्रभु सिमरण में लगाएं। ध्यान से कथा को श्रवण करने वाले श्रद्धालुओं पर भगवान की सीधी कृपा बरसती है।

सनातन धर्म सभा गीता भवन में पितृ पक्ष के उपलक्ष्य में फूलचंद परिवार द्वारा आयोजित भागवत कथा में पंहुचने पर राजीव जैन का फूल मालाओं से स्वागत किया । राजीव जैन ने कहा कि धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र से निकला गीता के ज्ञान से पूरी दुनिया के लोग धर्म मार्ग पर चलने की प्रेरणा ले रहे हैं। संत कबीर कपड़े बुनते समय और संत रविदास जुती बनाते समय प्रभु का स्मरण करते रहते थे हमें भी हर समय भगवान को याद करते रहना चाहिए। हम केवल भगवान एवं महापुरूषों के चित्र की पूजा करते हैं जबकि हमें उनके चरित्र को भी जीवन में धारण करना चाहिए। कार्यक्रम में संजीव वलेचा, अमित जैन, सोनू प्रधान, नितिन, राहुल, विजय आदि भक्तगण एवं महिलाएं उपस्थित रहे।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply