सोनीपत: जनता जनार्दन के आशीर्वाद से खिलेगा कमल: निखिल मदान

भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान मंगलवार को शहर के बस स्टैंड पर स्तिथ आंबेडकर पार्क में पहुंचे और बाबा साहब को नमन करके उन्होंने डोर टू डोर अभियान की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बस स्टैंड से सुभाष चौक तक पदयात्रा कर व्यापारियों से जन समर्थन माँगा।

Title and between image Ad

सोनीपत, (राजन गिल): विधानसभा सोनीपत से भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान ने कहा कि सोनीपत में भारतीय जनता पार्टी लगातार मजबूत हो रही है। उन्हें लगातार जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिल रहा है। जनता के आशीर्वाद से कमल खिलेगा।

भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान मंगलवार को शहर के बस स्टैंड पर स्तिथ आंबेडकर पार्क में पहुंचे और बाबा साहब को नमन करके उन्होंने डोर टू डोर अभियान की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बस स्टैंड से सुभाष चौक तक पदयात्रा कर व्यापारियों से जन समर्थन माँगा। इस दौरान विभिन्न मार्किट एसोसिएशन के प्रधानों और सदस्यों ने निखिल मदान का ढोल नगाड़ों और फूल मालाओं से स्वागत किया। निखिल मदान ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको नमन किया और वहां मौजूद आमजन से वोटों की अपील की।

8 मरला एकता पार्क, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, देवडू रोड, देव नगर, विशाल नगर,जटवाड़ा, आदर्श नगर और जीवन नगर में आयोजित जनसभाओं में कहा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का कोई झूठ चलने वाला नहीं है। वो सभी सोनीपत वासियों से अनुरोध करते हैं कि आने वाली 5 अक्तूबर को ईवीएम पर दो नंबर के सामने   कमल का  बटन दबाकर सोनीपत को आगे ले जाने के लिए मतदान करें। जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा, पूर्व मंत्री अनिल ठक्कर, मंडल अध्यक्ष नरेश वर्मा, रवींद्र दिलावर, किरण बाला, सुशील स्याल, विनोद गुप्ता, नवीन तनेजा, शशि कांत भारद्वाज, संजय सेहरा आदि लोग मौजूद रहे।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply