सोनीपत: देश की सीमाएं सुरक्षित हैं भाजपा के राज में: देेवेंद्र कौशिक

कुराड के लोगेां ने दो सिक्कों से तोला तो इसके साथ लड्‌डुओं से देवेंद्र कौशिक को तौला कुराड के बाद कामी, भूर्री, सोनीपत बार, राजपुर, भोगीपुर, ललहेड़ी कलां, ललहेड़ी खुर्द, देवडू में जनसंपर्क किया।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): भारतीय जनता पार्टी के गन्नौर उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक ने कहा कि देश की सीमाएं भाजपा के राज में सुरक्षित हैं। नौकरी सबसे ज्यादा भाजपा ने दी हैं। इमानदार भाजपा का चयन करना है।

Sonipat: Country's borders are safe under BJP's rule: Devendra Kaushik
गन्नौर से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक को लड्डुओं में तोलते ग्रामीण।

कुराड के लोगेां ने दो सिक्कों से तोला तो इसके साथ लड्‌डुओं से देवेंद्र कौशिक को तौला कुराड के बाद कामी, भूर्री, सोनीपत बार, राजपुर, भोगीपुर, ललहेड़ी कलां, ललहेड़ी खुर्द, देवडू में जनसंपर्क किया। नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। कमल के फूल पर बटन दबार कर जीत का आशीर्वाद मांगा।

Sonipat: Country's borders are safe under BJP's rule: Devendra Kaushik
सोनीपत: कोर्ट में देवेंद्र कौशिक और निर्मल चौधरी का सवागत करते हुए अधिवक्ता।

कौशिक ने कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास की भावना से हरियाणा में समान रूप से विकास करते हुए भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया है। भाजपा सरकार ने युवाओं को उनकी योगयता के आधार पर नौकरी देते हुए पर्ची-खर्ची के खेल को बंद किया, जिसका प्रदेश के युवाओं ने दिल खोलकर स्वागत किया। किंतु कांग्रेस प्रदेश में फिर से पर्ची-खर्ची के भ्रष्ट खेल को शुरू करना चाहती है। इसका उदाहरण कांग्रेस के प्रत्याशियों के भाषणों में मिल रहा है। इनके साथ पूर्व विधायक निर्मल चौधरी ने कहा कि कुछ लोगांे झूठे प्रोपगंडे कर रहे हैं कि उनको धमिकयां मिल रही हैं वे सहानुभूति चाहते हैं। आजाद नेहरा ने कहा कि भाजपा पाटी्र पूरे विश्व मे सबसे बड़ी पार्टी है। संगठन सबसे बड़ा है यहां परिवार वाद नहीं योग्यता को प्राथमिकता है। निशंात छौक्कर ने मंच का संचालन किया और लोगों ने ढोल बजाकर काफिले के साथ अपने चहेते उम्मीदवार को लेकर पुष्प वर्षा की। देवंेद्र कौशिक ने सभी आभार व्यक्त किया।

 

Gyanjyotijarpan.com पर पढ़े ताज़ा व्यापार समाचार (Business News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए की समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट ज्ञान ज्योति दर्पण पर पढ़ें।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े Gyan Jyoti Darpan

Connect with us on social media
Leave A Reply