सोनीपत: दीपेंद्र हुड्डा ने जनसभाओं में बीजेपी पर बोला हमला, कांग्रेस सरकार बनने का दावा

ड्डा ने कांग्रेस की गारंटियों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार बनने पर महिलाओं को 2000 रुपये की महालक्ष्मी योजना और 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा। बुजुर्गों और दिव्यांगों को 6000 रुपये पेंशन, युवाओं को 2 लाख पक्की नौकरियां और हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गन्नौर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पिछले 10 वर्षों से विकास ठप पड़ा है और कानून-व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है और व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी, नशाखोरी और पलायन की समस्याओं में झोंक दिया है। बेरोजगारी के कारण युवा निराश होकर नशे की ओर बढ़ रहे हैं और अवैध तरीके से विदेशों में पलायन कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में 2 लाख से अधिक सरकारी पद खाली हैं, लेकिन बीजेपी सरकार ने भर्तियों के नाम पर केवल तारीखें दी हैं।

हुड्डा ने कांग्रेस की गारंटियों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार बनने पर महिलाओं को 2000 रुपये की महालक्ष्मी योजना और 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा। बुजुर्गों और दिव्यांगों को 6000 रुपये पेंशन, युवाओं को 2 लाख पक्की नौकरियां और हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी। किसानों को एमएसपी और फसल खराबे का मुआवजा देने का वादा भी किया गया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की लहर है और आगामी चुनाव में जनता बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर देगी।

Connect with us on social media
Leave A Reply