सोनीपत: जनता की सबसे बड़ी अदालत में आया हूं: देवेंद्र कादियान  

कादियान ने दावा किया कि जनता के अपार समर्थन से कांग्रेस और भाजपा बौखलाए हुए हैं। टिकट न मिलने के बावजूद वे जनता के कहने पर चुनाव लड़ रहे हैं और जनता ही जीतकर विधायक बनेगी।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): निर्दलीय उम्मीदवार देवेंद्र कादियान ने कहा कि जनता की सबसे बड़ी अदालत में आया हूं आप ने फैसला करना है। शनिवार को कुराड़, धतुरी, राजलू गढ़ी, पीपली खेड़ा गांव और शहर में जनसभाएं कीं। शिव पार्क, रेलवे रोड पर हुई सभा में उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की और गैस सिलेंडर के निशान का बटन दबाने का अनुरोध किया। गन्नौर में कादियान का जोरदार स्वागत हुआ, उन्हें कंधों पर बिठाकर कार्यक्रम स्थल तक लाया गया।

शनिवार को देवेंद्र कादियान ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जज है और वे जनता के समर्थन की उम्मीद से चुनाव में उतरे हैं। उन्होंने पिछले साढ़े आठ वर्षों में हलके की जनता के लिए काम किया है और आगे भी सेवक की तरह काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक बनने पर उन्हें काम करवाने के लिए किसी अनुमति की आवश्यकता नहीं होगी।

कादियान ने दावा किया कि जनता के अपार समर्थन से कांग्रेस और भाजपा बौखलाए हुए हैं। टिकट न मिलने के बावजूद वे जनता के कहने पर चुनाव लड़ रहे हैं और जनता ही जीतकर विधायक बनेगी। उसी दिन उनके छोटे भाई वीरेंद्र कादियान ने शाहपुर तगा, खेड़ी तगा, और अन्य गांवों में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply