सोनीपत: सुरेंद्र पंवार की समर्पित सेवा को मिल रहा जनसमर्थन: समीक्षा पंवार

सुरेंद्र पंवार ने विधानसभा में कई बार मेट्रो और रेपिड ट्रेन का मुद्दा उठाया, लेकिन सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। समीक्षा पंवार ने आश्वासन दिया कि 8 अक्टूबर को कांग्रेस सरकार बनने के बाद सोनीपत में मेट्रो की शुरुआत होगी और अधूरे विकास कार्य पूरे किए जाएंगे।

Title and between image Ad

सोनीपत,(अजीत कुमार): कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र पवार की पुत्रवधू और समाज सेविका समीक्षा पंवार ने कहा कि सुरेंद्र पंवार की समर्पित सेवा को भारी जनसमथ्रन मिल रहा है। इसके लिए उन्होंने जनता का दिल से आभार व्यक्त किया।

शुक्रवार को उन्होंने कहा कि 5 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में सोनीपत के मतदाता कांग्रेस को विजयी बनाएं। समीक्षा पंवार विभिन्न कॉलोनियों में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित कर रही थीं। भाजपा के 10 साल के शासन में सोनीपत की समस्याएं और बढ़ गई हैं। छोटी सी बारिश में शहर जलमग्न हो जाता है और पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। भाजपा ने सोनीपत को मेट्रो और रेपिड ट्रेन जैसी सुविधाओं से वंचित रखा है, जबकि कांग्रेस ने विकास को प्राथमिकता दी थी।

उन्होंने कहा कि सुरेंद्र पंवार ने विधानसभा में कई बार मेट्रो और रेपिड ट्रेन का मुद्दा उठाया, लेकिन सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। समीक्षा पंवार ने आश्वासन दिया कि 8 अक्टूबर को कांग्रेस सरकार बनने के बाद सोनीपत में मेट्रो की शुरुआत होगी और अधूरे विकास कार्य पूरे किए जाएंगे। विभिन्न कॉलोनी में मिल रहे भरपूर जनसमर्थन पर समीक्षा पवार ने धन्यवाद किया और कहा कि उनका स्नेह व आशीर्वाद इसी तरह विधायक सुरेंद्र पंवार को मिलता रहे, ताकि सोनीपत को चमकाने का सपना साकार हो।

Connect with us on social media
Leave A Reply