सोनीपत: मेरे पास है जनता की टिकट: देेवेंद्र कादियान

शुक्रवार को विभिन्न गांवों में आयोजित सभाओं में कादियान ने कहा कि गन्नौर की हर बिरादरी से उन्हें जो समर्थन मिला है, उसके वे ऋणी हैं।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर विधानसभा से आजाद उम्मीदवार देवेंद्र कादियान ने कहा कि मेरे पास जनता की टिकट है जो टिकट गन्नौर की जनता है। उन्होंने विश्वास जताया कि जनता ही उन्हें जिताएगी। कादियान ने चुनाव जीतने के बाद युवाओं को रोजगार देने और हर गांव को विकास की मुख्यधारा में लाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को गति दी जाएगी, और शिक्षा व खेल के क्षेत्र में युवाओं को प्रोत्साहित किया जाएगा।

शुक्रवार को विभिन्न गांवों में आयोजित सभाओं में कादियान ने कहा कि गन्नौर की हर बिरादरी से उन्हें जो समर्थन मिला है, उसके वे ऋणी हैं। वे जनता के विश्वास और सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने देंगे, चाहे इसके लिए उन्हें कोई भी त्याग करना पड़े। उन्होंने जोर दिया कि गन्नौर क्षेत्र की जनता को काम करने वाला प्रतिनिधि चाहिए।

कादियान ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्होंने गन्नौर की जनता का अपमान किया है, इसी तरह कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब बड़े नेता चुनाव लड़े, तो उन्होंने कोई मदद नहीं की। कादियान ने जनता से अपील की कि 5 अक्टूबर को उन्हें गैस सिलेंडर के चुनाव निशान पर वोट देकर विजयी बनाएं।

Connect with us on social media
Leave A Reply