सोनीपत: दस साल में कुछ नहीं कर भाजपा ने जनता का भरोसा खोया: दीपेन्द्र हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि दस साल में भाजपा ने कुछ नहीं कर जनता का भरोसा खो दिया है। भाजपा को हरियाणा में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने प्रदेश को 10 वर्षों में लूटा है और अब फिर से मतदाताओं को भ्रमित करने की साजिश रच रही है।

Title and between image Ad
  • भाजपा सरकार पर तीखा हमला, कांग्रेस के लिए वोट की अपील

सोनीपत, अजीत कुमार: सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने खरखौदा और गोहाना विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने गुरुवार को गांव सिसाना, भाटगांव, जुआं, माहरा में जनसभाओं में भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा की जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है और भाजपा सरकार के केवल 19 दिन शेष हैं।

हुड्डा ने कहा कि दस साल में भाजपा ने कुछ नहीं कर जनता का भरोसा खो दिया है। भाजपा को हरियाणा में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने प्रदेश को 10 वर्षों में लूटा है और अब फिर से मतदाताओं को भ्रमित करने की साजिश रच रही है। अब मौके है जगबीर मलिक को गोहाना से और जयबीर वाल्मीकि को खरखोदा से अपना आशीर्वाद देना है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने झूठे वादे किए, जैसे हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये और 2 करोड़ नौकरियों का वादा, जो पूरे नहीं हुए। उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र को “जुमलों का पुलिंदा” बताते हुए कहा कि 10 सालों में भाजपा ने युवाओं को पक्की नौकरी नहीं दी और सरकारी पद खाली पड़े रहे। हुड्डा ने कांग्रेस सरकार बनने पर पेंडिंग भर्तियों को पूरा करने का वादा किया।

महंगाई के मुद्दे पर हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल तक गैस सिलेंडर महंगे बेचे, लेकिन अब अपने घोषणा पत्र में 500 रुपये में सिलेंडर देने की बात कर रही है। उन्होंने भाजपा पर तानाशाही और लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply