सोनीपत: मेरे पास गन्नौर के विकास का बड़ा विजनः देवेंद्र कादियान

कादियान ने कहा कि वे पिछले साढ़े 8 साल से हमेशा जनता के बीच रहे और लोगों के हितों के लिए संघर्ष किया है। मैं गन्नौर क्षेत्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोडूंगा। विकास का मेरे पास बड़ा विजन है, पूरा रोड मैप तैयार किया है।

Title and between image Ad

गन्नौर, अजीत कुमार: गन्नौर हलके से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने गुरुवार को भौरा रसूलपुर, अटायल, बिलंदपुर खेड़ी, नयाबांस, समसपुर गामड़ा, अहीर माजरा, खेड़ी गुर्जर समेत अन्य गांवों का तुफानी दौरा कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। लोगों ने भी बड़े उत्साह के साथ निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान का फूलमाला व पगड़ी पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

कादियान ने कहा कि वे पिछले साढ़े 8 साल से हमेशा जनता के बीच रहे और लोगों के हितों के लिए संघर्ष किया है। मैं गन्नौर क्षेत्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोडूंगा। विकास का मेरे पास बड़ा विजन है, पूरा रोड मैप तैयार किया है। उन्होंने कहा कि गन्नौर क्षेत्र की जनता से मिल रहे भारी जनसमर्थन से साफ है कि विरोधियों के दुष्प्रचार उनकी जीत की राह में रोड़ा नहीं बन सकता। क्योंकि हलके की जनता उनकी हर कदम पर ढाल बनी हुई है। विपक्षियों के प्रत्येक हथकंडों से वाकिफ है। 30 से ज्यादा सरपंचों ने अपना समर्थन दिया है। गांव-गांव जाकर वोट की अपील कर रहे है। समसपुर गामड़ा सरपंच गुरमेल धनखड़ व शेखपुरा गांव सरपंच कर्मबीर उर्फ कर्मा ने भाजपा और कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि दोनों पार्टियां के उम्मीदवार आपस में मिले हुए हैं। हमें सावधान  रहना है।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply