सोनीपत: फैक्ट्री में चोरी का प्रयास; तीन आरोपी गिरफ्तार

क्ट्री के डायरेक्टर्स, कमल और सुशील ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी फैक्ट्री, पवन कुमार सुशील कुमार एग्रो प्राइवेट लिमिटेड, हमशाबाद बहालगढ़ में स्थित है और उसे कमांडो सिक्योरिटी द्वारा संरक्षित किया गया है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): जिला सोनीपत के थाना सैक्टर 27 पुलिस ने एक फैक्ट्री में चोरी का प्रयास करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी अतुल उर्फ सिटू, मोहित और अनुज, सभी दिल्ली के निवासी हैं। यह गिरफ्तारी 17 सितंबर की रात को हुई जब गार्ड ने फैक्ट्री की दीवार फांदकर घुसने की कोशिश करते हुए तीन व्यक्तियों को पकड़ा।

फैक्ट्री के डायरेक्टर्स, कमल और सुशील ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी फैक्ट्री, पवन कुमार सुशील कुमार एग्रो प्राइवेट लिमिटेड, हमशाबाद बहालगढ़ में स्थित है और उसे कमांडो सिक्योरिटी द्वारा संरक्षित किया गया है। घटना रात 2 बजे के आसपास की है जब गार्ड ने दो व्यक्तियों को अंदर घुसते और एक को बाहर टेम्पो में इंतजार करते पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे चावल चोरी करने आए थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply