सोनीपत: अवैध नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कदम उठाएं: पुलिस आयाुक्त

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, आयुक्त ने चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने की बात कही। उन्होंने आचार संहिता के उल्लंघन से बचने और चुनाव के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के निर्देश दिए।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत पुलिस आयुक्तालय में पुलिस आयुक्त सतेन्द्र गुप्ता की अध्यक्षता में बुधवार को एक जिला स्तरीय अपराध और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में डीसीपी ईस्ट प्रबीना पी., डीसीपी क्राइम नरेंद्र सिंह, एसीपी क्राइम राजपाल और सभी अपराध शाखा प्रभारी मौजूद थे।  पुलिस आयु कत ने कहा कि अवेध नशा तस्करों पर सख्ती से कार्यवाही करें।

इस दौरान जिले में घटित अपराधों के आंकड़ों का विश्लेषण किया गया और कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने पर चर्चा की गई। पुलिस आयुक्त ने अपराधों की रोकथाम के लिए सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अपराधियों की पहचान कर तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाए। अवैध नशा और शराब की बिक्री पर भी सख्त कदम उठाने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं होगी।

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, आयुक्त ने चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने की बात कही। उन्होंने आचार संहिता के उल्लंघन से बचने और चुनाव के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के निर्देश दिए। जिला पुलिस को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरी तरह तैयार रहने के आदेश दिए गए हैं।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply