सोनीपत: चार दुकानों में चोरी हुई दुकानदारों में रोष

मंगलवार की रात भी पुराने शहरी इलाके में ठाकुरद्वारा मंदिर के आसपास चोरों ने चार दुकानों में शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मंदिर के नीचे स्थित सनराइज टेलीकॉम की दुकान का शटर एवं शीशा तोड़कर चोर कुछ मोबाइल फोन उठाकर ले गए।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): शहर में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों से दुकानदारों में दहशत का माहौल है, पिछले एक सप्ताह में अलग अलग इलाकों में हुई दर्जन भर चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में रोष है, अभी तक एक भी घटना में संलिप्त दोषियों को पकड़ा नहीं जा सका है।

मंगलवार की रात भी पुराने शहरी इलाके में ठाकुरद्वारा मंदिर के आसपास चोरों ने चार दुकानों में शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मंदिर के नीचे स्थित सनराइज टेलीकॉम की दुकान का शटर एवं शीशा तोड़कर चोर कुछ मोबाइल फोन उठाकर ले गए।  दुकान मालिक राकेश कुमार ने बताया कि लगभग 15 -20  हजार रूपये का नुकसान हुआ है।

थोड़ी सी दूरी पर स्थित सचिन कन्फेक्शनरी, लक्ष्य डेरी तथा एक लेडीज सूट की दुकान का भी शटर उखाड़कर चार दुकानों में रखी थोड़ी बहुत नकदी भी ले गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दुकानदारों में इसे लेकर इस बात की शिकायत भी थी की पुलिस कम गश्त करती है।

घटना की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री के पूर्व मिडिया सलाहकार राजीव जैन मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली। भाजपा नेता ने पुलिस अधिकारीयों को फोन करके चोरी की बढ़ती वारदातों पर चिंता व्यक्त की और दोषियों को पकड़ने एवं शहर में पुलिस गश्त बढ़ाने का आग्रह किया ।

Connect with us on social media
Leave A Reply