सोनीपत: रेलवे कोच फैक्ट्री युवाओं के लिए वरदान साबित होगी: देेवेंद्र कौशिक

वेंद्र कौशिक ने बुधवार को गांव रसूलपुर, पबनेरा, उमेदगढ़, धतूरी, हसनपुर, पीपली खेड़ा, सनपेड़ा में जनसभाओं में कमल का बटन दबाने की अपील की। हर जगह क्षेत्रवासियों ने भाजपा उतम्मीदवार को शानदार स्वागत किया।

Title and between image Ad
  • युवा शक्ति राष्ट्र को मजबूत करती है: निर्मल चौधरी

सोनीपत, (अजीत कुमार): गन्नौर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र कौशिक ने कहा कि देश को प्रदेश में विकास को गति भाजपा के शासन काल में मिली है। बिना पर्ची, बिना खर्जी योग्यता के आधार पर नौकरी मिली है। जो सालों साल से नौकरी के तरसते थे उनको भाजपा सरकार ने नौकरी दी है।

देवेंद्र कौशिक ने बुधवार को गांव रसूलपुर, पबनेरा, उमेदगढ़, धतूरी, हसनपुर, पीपली खेड़ा, सनपेड़ा में जनसभाओं में कमल का बटन दबाने की अपील की। हर जगह क्षेत्रवासियों ने भाजपा उतम्मीदवार को शानदार स्वागत किया। उम्मीदवार के रुप पहली बार राजनीति में लोगों के बीच पहुंचे कौशिक के लिए युवाओं में जोश उदेखने लायक था। लोगों ने भरोसा दिलाया कि उनको जनता का पूरा समर्थन का कौशिक ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा है सबसे ज्यादा विकास के कार्य करवाएं, बड़ी में रेलवे कोच फैक्ट्री लगाई जिसमें हजारों करोड़ रुपये का सरकार की ओर से निवेश किया गया इससे क्षेत्र में विकास होगा युवाओं के लिए रोजगार सृजित होंगे। यह इस क्षेत्र के वरदान साबित होगी।

गन्नौर से विधायक निर्मल चौधरी ने कहा कि उन्होंने गन्नौर पहला महिला महाविद्यालय शुरु करवाया है। बहनें शिक्षित होंगी तो दो कुलों को रोशन करेंगी। युवाओं को नशे से बचने की सलाह देते हुए कहा कि युवाओं से राष्ट्र मजबूत बनता है इसलिए नशे से बचे अपने जीवन को संवारें। बहकावों में ना आए भाजपा को चुनें। अजाद नेहरा, निशंात छौक्कर, नगरपालिका गन्नौर के अध्यक्ष अरुण त्यागी, गन्नौर मंडल अध्यक्ष विकास त्यागी। जगह जगह पर देंवेंद्र कोशिक का शानदार स्वागत हुआ, युवाओं में जोश देखने को मिला।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply