सोनीपत: भाजपा संगठन पूरी तरह एकजुट,सोनीपत में रिकार्ड मतों से होगी जीत : निखिल मदान

ललित बत्रा ने कहा कि वो भाजपा संगठन के समर्पित सिपाही हैं और वो पार्टी के निर्णय का सम्मान करते है। ललित बत्रा के समर्थन से उनके चुनावी प्रचार को सोनीपत में मजबूती मिली है। उन्होंने निखिल मदान को विजयी होने आशीर्वाद दिया है जिसके लिए वो उनका आभार प्रकट करते है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान ने बुधवार एक दर्जन से अधिक जनसभाओं में कमल का बटन दबाने की अपील की। हर जगह क्षेत्रवासियों ने भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान का गर्मजोशी से स्वागत किया और एकतरफा जन समर्थन का भरोसा दिलाया। निखिल मदान ने कहा कि सोनीपत में भाजपा पार्टी का संगठन पूरी तरह से एकजुट है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्त्ता धरातल पर पार्टी के लिए पसीना बहा रहा है और वो सभी कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद करते है। भाजपा नेता ललित बत्रा ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान को अपना समर्थन दिया। ललित बत्रा ने कहा कि वो भाजपा संगठन के समर्पित सिपाही हैं और वो पार्टी के निर्णय का सम्मान करते है। ललित बत्रा के समर्थन से उनके चुनावी प्रचार को सोनीपत में मजबूती मिली है। उन्होंने निखिल मदान को विजयी होने आशीर्वाद दिया है जिसके लिए वो उनका आभार प्रकट करते है।

Sonipat: BJP organization completely united, will win with record votes in Sonipat: Nikhil Madan
सोनीपत: भाजपा नेता ललित बत्रा उम्मीदवार निखिल मदान के समर्थन में बोलते हुए।

बुधवार को गुड़ मंडी क्षेत्र में अपने चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ किया। भारी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। कबीरपुर, जीवन नगर, विकास नगर, श्याम नगर ककरोई रोड, गढ़ी घसीटा, सेक्टर 15 में पहुंचे और वोटों की अपील की। उन्हें जनता का भरपूर समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है। पूर्व मंत्री अनिल ठक्कर, जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा, माई राम बड़ौली, मंडल अध्यक्ष नरेश वर्मा, सुरेंद्र मदान, संजय वर्मा, नवीन मंगला, निगम पार्षद संगीता सैनी, किरण बाला, नरेंद्र गुप्ता, हरि प्रकाश मंगला, राकेश मित्तल, प्रवेश गुप्ता, विकास मंगला, विजय मंगला, मनोज गुप्ता, अनुज मंगला सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply