सोनीपत: भाजपा सरकार में योग्यता को मिल प्राथमिकता: निखिल मदान

मदान ने भाजपा शासन में भ्रष्टाचार मुक्त शासन, रोजगार में योग्यता का महत्व, और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों तक सीधा सहायता पहुँचाने पर जोर दिया।

Title and between image Ad
  • सोनीपत विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान ने जनसम्पर्क अभियान कांग्रेस पर साधा निशाना

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार निखिल मदान ने मंगलवार को अपने जनसम्पर्क अभियान को आगे बढ़ाते हुए कई जनसभाओं में वोटों की अपील की। जनसभाओं में क्षेत्रवासियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और जन समर्थन का आश्वासन दिया। मदान ने भाजपा की नीतियों की सराहना करते हुए कहा कि पार्टी अंत्योदय के सिद्धांत पर आधारित है और हर व्यक्ति को उसका हक मिल रहा है।

मदान ने भाजपा शासन में भ्रष्टाचार मुक्त शासन, रोजगार में योग्यता का महत्व, और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों तक सीधा सहायता पहुँचाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में रिकॉर्ड 1340 किलोमीटर लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग बनाए गए हैं और बुजुर्गों की पेंशन 3000 रुपये प्रतिमाह कर दी गई है। साथ ही, गरीब कन्याओं की शादी के लिए 70 हजार रुपये की सहायता और महिला सुरक्षा के लिए महिला पुलिस थाने खोले गए हैं।

मदान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता अब विकास करने वाले व्यक्ति को चुनेगी। मेयर के रूप में अपने कार्यकाल का जिक्र करते हुए उन्होंने दावा किया कि उन्होंने सोनीपत के हर गली-मोहल्ले में जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान किया है।

मंडल अध्यक्ष नरेश वर्मा, सुरेंद्र मदान, संजय सिंगला, सुरेंद्र ठेकेदार, कुलदीप वत्स, नवीन पुरी, सन्नी परुथी, तरुण, विपिन नंदा, हरी सिंह, चन्द्रिका ठेकेदार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

Connect with us on social media
Leave A Reply