रोहतक: वोट काटुओं से बचना, मेरे भाई बलराम दांगी को जिताना: दीपेन्द्र हुड्डा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हलके के कई गांवों में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 साल के शासन में भाजपा ने प्रदेश में बेरोजगारी, नशा और अपराध को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Title and between image Ad

रोहतक, (जीजेडी न्यूज): रोहतक के लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने महम हलके में आकर साफ शब्दों में कहा कि इस बार वोट काटुओं के झांसे में ना आना, मेरे भाई बलराम दांगी को भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भिजवाना। उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर आपके बीच में कुछ उम्मीदवार इनेलो-जेजेपी तो कुछ निर्दलीय बनकर आएंगे। भाजपा इनको सांठ-गांठ करके मैदान में उतारेगी, लेकिन आपको इनसे सावधान रहना है।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हलके के कई गांवों में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 साल के शासन में भाजपा ने प्रदेश में बेरोजगारी, नशा और अपराध को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हमारा क्षेत्र भी इसमें अछूत नहीं रहा। मैं आपसे सिर्फ एक बात कहने आया हूं कि आप हमारी कमर मजबूत रखना छाती हम अड़ा देंगे। भाजपा ने 10 साल में प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया, लेकिन अब इनको चलता करने का समय आ गया है। दीपेंद्र हुड्डा ने लोगों को चेताते हुए कहा कि निर्दलीय आपके बीच में आएंगे, लेकिन मैं आपको सचेत करना चाहता हूं कि जिस तरीके से मेरे साथ 2019 में धोखा हुआ, वैसा धोखा मत होने देना। मेरे भाई बलराम को अपना आशीर्वाद देकर एक-एक वोट कांग्रेस पार्टी के पक्ष में डालने का काम करें।

दीपेंद्र ने कहा कि महम क्षेत्र विकास में काफी पीछे चला गया है। हमारी सरकार आने के बाद नौजवानों का भविष्य उज्जवल होगा, किसान और गरीब की उन्नति होगी। बुजुर्गों को 6000 रूपए पेंशन मिलेगी और किसानों को एमएसपी की गारंटी मिलेगी। रसोई गैस सिलेंडर 500 रूपए में और हर परिवार को प्रतिमाह 300 यूनिट बिजली में राहत मिलेगी।

Connect with us on social media
Leave A Reply