सोनीपत: कांग्रेस ने हमेशा सोनीपत विकास का काम किया: समीक्षा

समाज सेविका समीक्षा पंवार ने कहा कि शहरवासियों ने विधायक सुरेंद्र पंवार की जीत पर मोहर लगाने का काम किया है। यह चुनाव हार-जीत का चुनाव नहीं है बल्कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई का चुनाव है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार के कार्यालय का शुभारंभ दिल्ली रोड़ स्थित विवेकानंद चौक के पास किया गया। शहरवासियों ने हवन यज्ञ में आहूति में डालकर कार्यालय का शुभारंभ किया। विधायक सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार, ललित पंवार, कमल दिवान, अशोक छाबड़ा, प्रदीप गौतम, रवि परूथी, कमल हसीजा, गुलशन छाबड़ा आदि उपस्थित रहे।

समाज सेविका समीक्षा पंवार ने कहा कि शहरवासियों ने विधायक सुरेंद्र पंवार की जीत पर मोहर लगाने का काम किया है। यह चुनाव हार-जीत का चुनाव नहीं है बल्कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई का चुनाव है। सोनीपत का प्रत्येक मतदाता न्याय की जीत करवाने में अपनी भूमिका अदा करेगा। भाजपा ने लोगों को बरगलाने का काम किया है, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा ही सोनीपत का कार्य करने का काम किया है। पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, सीनियर डिप्टी मेयर राजीव सरोहा, डिप्टी मेयर मनजीत गहलावत, सुरेंद्र नैय्यर, नवीन तंवर, सुरेंद्र छिक्कारा, मनोज रिढाऊ आदि मौजूद रहे।

Connect with us on social media
Leave A Reply