गन्नौर में न्याय की हुंकार: देवेंद्र कादियान ने नामांकन से पहले जनसभा, 100 करोड़ हारेगा गन्नौर जीतेगा

कादियान ने जनसभा में मातृशक्ति को नमन करते हुए कहा कि गन्नौर की अनाज मंडी इतिहास की गवाह बन गई है। हजारों की संख्या में आए लोग इस बात का सबूत हैं कि गन्नौर में अब न्याय होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि नेताओं ने पैसे के बल पर टिकट खरीद ली, जबकि गरीब किसान के बेटे की मेहनत की कोई कद्र नहीं।

Title and between image Ad

गन्नौर, (अजीत कुमार): भाजपा से टिकट नहीं मिलने के बाद अब गन्नौर से आजाद उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे देवेंद्र कादियान ने अनाज मंडी में विशाल जनसभा की। टिकट कटने से नाराज कादियान ने जनसभा में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “गन्नौर की सीट पर न्याय और अन्याय के बीच का आंदोलन है। बीजेपी ने इसे आंदोलन में तब्दील कर दिया है, जहां एक तरफ गरीब किसान का बेटा है और दूसरी ओर 100 करोड़ में टिकट खरीदने वाले नेता।”

जनसभा में उमड़ा जनसैलाब
कादियान ने जनसभा में मातृशक्ति को नमन करते हुए कहा कि गन्नौर की अनाज मंडी इतिहास की गवाह बन गई है। हजारों की संख्या में आए लोग इस बात का सबूत हैं कि गन्नौर में अब न्याय होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि नेताओं ने पैसे के बल पर टिकट खरीद ली, जबकि गरीब किसान के बेटे की मेहनत की कोई कद्र नहीं। उन्होंने दावा किया कि कुछ नेता चुनाव जीतने के बाद जमीन हड़पने की योजना बनाते हैं, जबकि वह जनता की सेवा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

नेताओं पर तीखे हमले
कादियान ने बीजेपी और कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा, “नेता 100 करोड़ में टिकट लाते हैं और फिर जनता का शोषण करते हैं। शहर के लोगों को धमकाया जा रहा है कि अगर वोट नहीं दिया तो अंजाम भुगतना पड़ेगा।” उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि 5 सालों में शहर में विकास की गंगा बहाने का दावा किया जा रहा है, जबकि हकीकत में कुछ नहीं हुआ। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनके नेताओं ने नगरपालिका चुनाव में अपने चहेतों को फायदा पहुंचाया और जनता की आवाज को दबाने का काम किया।

“मेरी पार्टी का नाम है गन्नौर विधानसभा”
देवेंद्र कादियान ने कहा, “बीजेपी ने मेरी टिकट काट दी, लेकिन गन्नौर की जनता ने मुझे टिकट दे दी। मैं किसी पार्टी का नहीं, गन्नौर विधानसभा का प्रत्याशी हूं।” उन्होंने दावा किया कि बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने टिकट खरीदने के लिए बड़े पैमाने पर पैसे खर्च किए, लेकिन जनता सब कुछ देख रही है। कादियान ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस में टिकट पाने में असफल रहे नेता अब हुड्डा के नाम पर वोट मांग रहे हैं, जबकि जब हुड्डा खुद चुनाव लड़ते थे, तब उनकी मदद करने वाले कोई नहीं थे।

ट्रैक्टर पर निकाला रोड शो
कादियान ने ट्रैक्टर पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने से पहले एक भव्य रोड शो निकाला। इस रोड शो में करीब 15 हजार समर्थक शामिल हुए, जिनका उत्साह देखने लायक था। “गन्नौर में होगा न्याय” के नारों के साथ समर्थकों ने पूरे शहर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। रोड शो के दौरान सड़कों पर जनसैलाब उमड़ आया, लेकिन प्रशासन की कुशल व्यवस्था के चलते कोई अव्यवस्था नहीं हुई।

Connect with us on social media
Leave A Reply