सोनीपत: कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने सोनीपत से किया नामांकन दाखिल, सांसद सतपाल ब्रह्मचारी रहे मौजूद

समीक्षा पंवार ने नामांकन के बाद कहा कि 2019 के चुनाव में सोनीपत की जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार पर विश्वास जताते हुए उन्हें विधायक चुना था। विधायक बनने के बाद सुरेंद्र पंवार ने सोनीपत के मुद्दों को चंडीगढ़ तक पहुंचाकर सशक्त रूप से आवाज उठाई।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने लघु सचिवालय सोनीपत पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। कवरिंग प्रत्याशी के तौर पर सोनीपत विधानसभा से प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार ने नामांकन किया हैं। इस दौरान सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी भी मौजूद रहे।

समीक्षा पंवार ने कहा कि 2019 में सोनीपत की जनता ने सुरेंद्र पंवार को विधायक चुनकर उन पर विश्वास जताया था। विधायक बनने के बाद सुरेंद्र पंवार ने न केवल सोनीपत के प्रमुख मुद्दों को चंडीगढ़ तक पहुंचाया, बल्कि उनका प्रभावी समाधान भी किया। उन्होंने इंतकाल, मालिकाना हक, ड्रेन नंबर-6 की समस्या, और शहर की जर्जर सड़कों की मरम्मत जैसे मुद्दों को प्राथमिकता दी।

समीक्षा पंवार ने यह भी कहा कि इस बार सोनीपत की जनता सुरेंद्र पंवार को भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए एकजुट है। उन्होंने कहा, “यह चुनाव बुराई और अच्छाई की लड़ाई है, जिसमें अच्छाई की जीत होगी।” समीक्षा ने बताया कि सुरेंद्र पंवार ने हमेशा हर वर्ग की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए तत्पर रहे। यही वजह है कि इस बार भी जनता उनके साथ खड़ी है।

इस अवसर पर कमल दीवान, रवि परुथी, अशोक छाबड़ा, कमल हसीजा, राजन खुराना, सुरेंद्र छिकारा, प्रेम अत्रि, ललित पंवार, सुरेंद्र नेयर, प्रदीप गौतम, गुलशन छाबड़ा, प्रेम गुप्ता और पवन बंसल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे।

Connect with us on social media
Leave A Reply