भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गढ़ी-सांपला-किलोई से दाखिल किया नामांकन: कहा- वोट काटुओं से सावधान रहना ‘हरियाणा में कांग्रेस की होगी भारी मतों से जीत’

जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस बार हरियाणा में सीधा मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। उन्होंने जनता से अपील की कि वोट 'काटने वालों' से सावधान रहें और एक भी वोट बर्बाद न करें। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और प्रदेश की 36 बिरादरी ने कांग्रेस का समर्थन कर लिया है।

Title and between image Ad

हाइलाइट्स

  • नामांकन के मौके पर उमड़ा भारी जनसैलाब
  • हजारों लोगों ने हाथ उठाकर हुड्डा के समर्थन का किया ऐलन
  • कहा- पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा मतों से होगी किलोई से कांग्रेस की जीत
  • जनता ने हाथ उठाकर प्रस्ताव किया पास
  • ‘हुड्डा हरियाणा संभालें, सांपला की जनता आपका चुनाव खुद लड़ेगी’
  • कांग्रेस और बीजेप में है सीधा मुकाबला, कांग्रस की जीत तय- हुड्डा
  • वोट काटुओं से रहना सावधान, एक भी वोट खराब नहीं करनी है- हुड्डा

 

रोहतक, (अजीत कुमार): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने अपने आवास पर परिवार के साथ हवन यज्ञ किया, जिसमें उनकी पत्नी आशा हुड्डा, बेटा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और बहू श्वेता हुड्डा भी शामिल हुए। नामांकन के बाद सांपला में जनसभा आयोजित की गई, जहां कई बड़े कांग्रेसी नेताओं ने उपस्थिति दर्ज कराई।

हुड्डा बोले- ‘हरियाणा में कांग्रेस-भाजपा का सीधा मुकाबला’
जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस बार हरियाणा में सीधा मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। उन्होंने जनता से अपील की कि वोट ‘काटने वालों’ से सावधान रहें और एक भी वोट बर्बाद न करें। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और प्रदेश की 36 बिरादरी ने कांग्रेस का समर्थन कर लिया है।

कांग्रेस की उम्मीदवार लिस्ट पर चुप्पी
उम्मीदवारों की लिस्ट के सवाल पर हुड्डा ने टिप्पणी से बचते हुए चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है, और वे अब पूरे प्रदेश में दौरा करेंगे, क्योंकि उनकी राजनीति का उद्देश्य जनसेवा है।

दीपेंद्र हुड्डा का बयान- ‘भाजपा में ज्यादा नाराजगी’
सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि गढ़ी-सांपला-किलोई की जीत हरियाणा में बदलाव का प्रतीक बनेगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के भीतर नाराजगी ज्यादा है, जबकि कांग्रेस में उम्मीदवार चयन के बावजूद कम असंतोष है। उनका मानना है कि भाजपा के मुकाबले कांग्रेस ज्यादा एकजुट है, और नाराज साथियों को मनाने का प्रयास किया जाएगा।

हुड्डा का राजनीतिक सफर
भूपेंद्र सिंह हुड्डा स्वतंत्रता सेनानी रणबीर हुड्डा के पुत्र हैं। वे रोहतक से चार बार सांसद रहे और 2005 से 2014 तक हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे। अब वे फिर से मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हैं, हालांकि पार्टी ने अभी उनके नाम की औपचारिक घोषणा नहीं की है।

Connect with us on social media
Leave A Reply