सोनीपत: असंतोष थमा नहीं राजीव की रणनीति का खुलासा 8 को होगा

राजीव जैन समर्थकों का कहना है कि पार्टी हाई कमान ने कार्यकर्ताओं एवं जनता की भावनाओं को दर किनार करके लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी में शामिल होने वाले को टिकट देकर बहुत ही गलत किया है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने 8 सितंबर को टिकट कटने से नाराज कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का अभी असंतोष थमा नहीं है। इसलिए बैठक रॉयल कैसेल गार्डन, मुरथल रोड में बुलाई है। जिसमें आगामी रणनीति पर विचार किया जायेगा।

राजीव जैन समर्थकों का कहना है कि पार्टी हाई कमान ने कार्यकर्ताओं एवं जनता की भावनाओं को दर किनार करके लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी में शामिल होने वाले को टिकट देकर बहुत ही गलत किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने गत दिवस राजीव जैन के कार्यालय पर एकत्रित होकर रोष प्रकट करते हुए नारेबाजी भी की थी। कविता -राजीव जैन पार्टी से बगावत ना करे इसके लिए मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष समेत अनेक नेता उनसे सम्पर्क बनाये हुए हैं। शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली तथा महिला आयोग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी कविता जैन से मुलाकात की और  मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी फोन पर बातचीत कर चुके हैं। राजीव जैन ने सभी के सामने अपना दर्द यह बयां किया है कि नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नाम फाइनल होने के बाद टिकट कटना शर्मनाक है। उन्होंने अपने समर्थकों से धैर्य बनाए रखने को कहा है कि वह लगातार पार्टी नेताओं के सम्पर्क में हैं और जल्द ही उचित निर्णय जनता के सामने आएगा ।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.