सोनीपत: जो बच्चे वोट नहीं दे सकते वे दूसरों को प्रेरित करें: सतीश शर्मा

प्राचार्य राजबीर पाराशर से कहा कि वह 18 वर्ष की आयु प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को वोट बनवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने एनएसएस यूनिट के स्वयंसेवकों से कहा कि मतदान के दिन जरूरतमंद लोगों की मतदान करने में मदद करें। इ

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): स्वीप अभियान के तहत शत प्रतिशत मतदान के लिए शिक्षा विभाग लगातार स्कूलों में जागरुकता कार्यक्रम चला रहा है। कार्यक्रम के दौरान विभाग के अधिकारी स्कूली विद्यार्थियों को मतदान के बारे में जानकारी देकर उन्हें ग्रामीणों को जागरुक करने की सीख दे रहे हैं।

खंड शिक्षा अधिकारी सतीश शर्मा ने गढ़ी झंझारा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के विद्याथियों से कहा कि मतदान लोकतंत्र का आधार है। स्कूल के विद्यार्थी जिनकी आयु 18 वर्ष नहीं हुई वह वोट नहीं दे सकते, लेकिन दूसरे मतदाताओं को वोट करने के लिए जागरुक जरूर करें। 5 अक्टूबर को होने विधानसभा चुनाव में विद्यार्थी अपने-अपने गांव के मतदाताओं को वोट डालने की अपील करें। उन्होंने प्राचार्य राजबीर पाराशर से कहा कि वह 18 वर्ष की आयु प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को वोट बनवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने एनएसएस यूनिट के स्वयंसेवकों से कहा कि मतदान के दिन जरूरतमंद लोगों की मतदान करने में मदद करें। इस अवसर पर आहुलाना स्कूल के प्राचार्य अनिल शर्मा, पुगथला स्कूल के प्राचार्य बिजेद्र कुमार व पुरखास स्कूल के प्राचार्य सुरजीत खोखर ने भी स्वीप कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए छात्र-छात्राओं व स्वंय सेवकों को प्रेरित किया।

Connect with us on social media

Comments are closed.