सोनीपत: अर्धजले शव की पहचान, पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने मे लगी

पुलिस ने तीन दिनों तक शव की पहचान के प्रयास किए, सोमवार को शव की पहचान होने के बाद हत्या की जांच तेज कर दी गई है। घटना स्थल से पुलिस ने पेट्रोल की खाली बोतल और एक नुकीला ब्लेड बरामद किया है, जिन्हें जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): सोनीपत के आहुलाना-ढिंडार रोड पर मिले अर्धजले शव की पहचान कर ली गई है। मृतक 18 वर्षीय अंकित राजपुर गांव का निवासी था, जो पिछले कुछ दिनों से घर से लापता था। गत शुक्रवार को उसका शव झाड़ियों में मिला, जिसकी गर्दन और मुंह पर नुकीले हथियार से हमला किया गया था। पहचान छिपाने के उद्देश्य से शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई थी, जिससे शव बुरी तरह जल गया था।

पुलिस ने तीन दिनों तक शव की पहचान के प्रयास किए, सोमवार को शव की पहचान होने के बाद हत्या की जांच तेज कर दी गई है। घटना स्थल से पुलिस ने पेट्रोल की खाली बोतल और एक नुकीला ब्लेड बरामद किया है, जिन्हें जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया है। अंकित सोनीपत कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहा था, उसकी मौत की खबर से उसके परिवार में शोक की लहर फैल गई है। परिवार ने हत्या के कारणों के बारे में अनभिज्ञता जताई है और पुलिस से आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि शव को सोनीपत सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा गया है और अब पोस्टमार्टम के लिए खानपुर मेडिकल भेजा जाएगा। पुलिस मृतक का डीएनए सैंपल भी करवाएगी और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सभी आवश्यक प्रयास किए जा रहे हैं। परिवार के बयानों को भी रिकॉर्ड किया जा रहा है और हत्या के मामले का जल्द निपटारा करने की कोशिश की जा रही है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.