सोनीपत: समाधान शिविर में 4957 शिकायतों का निवारण

अंकिता चौधरी ने बताया कि हर कार्यदिवस पर सुबह 9 से 11 बजे तक आयोजित इन शिविरों में आमजन अपनी लिखित शिकायतें दर्ज करवा रहे हैं, जिन्हें पोर्टल पर भी अपडेट किया जा रहा है।

Title and between image Ad

सोनीपत, (अजीत कुमार): जिला प्रशासन द्वारा आयोजित समाधान शिविरों में अब तक 6149 में से 4957 शिकायतों का समाधान किया जा चुका है। इन शिविरों का उद्देश्य जनसमस्याओं का शीघ्र समाधान करना है।

अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी ने सोमवार को 77 शिकायतों की सुनवाई की, जिसमें से एक का मौके पर समाधान किया गया। शेष 76 शिकायतों को संबंधित विभागों को भेजते हुए उन्होंने निर्देश दिया कि इनका प्राथमिकता के साथ निपटारा किया जाए। अब तक 163 शिकायतें रिजेक्ट की गई हैं और 1029 शिकायतें संबंधित विभागों को भेजी गई हैं।

अंकिता चौधरी ने बताया कि हर कार्यदिवस पर सुबह 9 से 11 बजे तक आयोजित इन शिविरों में आमजन अपनी लिखित शिकायतें दर्ज करवा रहे हैं, जिन्हें पोर्टल पर भी अपडेट किया जा रहा है। इन शिविरों में परिवारिक आय, सामाजिक पेंशन, राशन कार्ड, बिजली, पानी, नगर परिषद से जुड़ी समस्याओं का समाधान सुनिश्चित किया जा रहा है। शिविर में एसडीएम अमित कुमार, एसीपी राहुल देव सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Connect with us on social media

Comments are closed.