सोनीपत: भिगान के पास से शराब से भरा ट्रक को पकड़ा

सोनीपत के आबकारी अधिकारी नरेंद्र कौशिक ने कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार की अवैध शराब की तस्करी और बिक्री पर रोक लगाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है।

Title and between image Ad

हाइलाइट्स

  • ट्रक में मिली 9 लाख रुपये की शराब, पुलिस की जब्त

सोनीपत, 1 सितंबर (अजीत कुमार)।

हरियाणा राज्य प्रवर्तन ब्यूरो, थाना सोनीपत व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने भिगान टोल प्लाजा के पास से अंग्रेजी शराब से भरे ट्रक को पकड़ा। ट्रक में 900 पेटी मार्का मेजिक मुमेंट लोड थी, जिनकी कीमत करीब 9 लाख रुपये है।

जांच के दौरान पाया कि ट्रक में लोड शराब का परमिट 31 अगस्त 2024 को समाप्त हो चुका था। जिसके बाद टीम ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। हरियाणा राज्य प्रवर्तन ब्यूरो सोनीपत के निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि ट्रक को सीज कर लिया गया है और चालक रोहित के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। रविवार को चालक को अदालत में पेश कर उसका रिमांड पर लिया गया है। इसमें संलिप्त अन्य व्यक्तियों की पहचान की जा सके। एक ही परमिट पर एक से अधिक गाड़ियों का प्लांट से शराब का परिवहन किया था इसका पता लगाएंगे। सोनीपत के आबकारी अधिकारी नरेंद्र कौशिक ने कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार की अवैध शराब की तस्करी और बिक्री पर रोक लगाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है।

 

Connect with us on social media

Comments are closed.